Breaking News

दो बाइकों में भिड़ंत, 2 की मौत: रिश्तेदार महिला व बच्चे को लेकर जा रहा था हॉस्पिटल, ओवरस्पीड बाइक ने मारी टक्कर, मां-बेटे हुए मामूली चोटिल

बूंदी4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोस्टमार्टम की कार्रवाई करती पुलिस।

बूंदी जिले के गेण्डोली थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। टक्कर में घायल एक महिला व उसके बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी मिल गई। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में कन्हैयालाल मीणा (36) निवासी गूंथा बूंदी और नंदकिशोर मीणा (25) निवासी जावती खुर्द बूंदी की मौत हो गई। जबकि, कन्हैयालाल की रिश्तेदार महिला मीना बाई और उसका बेटा रोबिन घायल हो गया। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब 3:30 बजे कन्हैयालाल मीणा बाइक पर मीना बाई और उसके बेटे रोबिन को लेकर अस्पताल में भर्ती अपने पिता गोपीचंद से मिलने जा रहा था। इसी दौरान रजवास गांव के पास बूंदी खटकड़ मार्ग पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी तेज थी दोनों बाइक के चालक कन्हैयालाल व नंदकिशोर गंभीर रूप से घायल होकर अचेत हो गए। जबकि, कन्हैयालाल की बाइक पर पीछे बैठी महिला व उसका बेटा दूर जाकर गिरने से मामूली चोटिल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने कन्हैयालाल मीणा और नंदकिशोर मीणा को मृत घोषित कर दिया। घायल मीना बाई और उसके बेटे को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने पर खड़ा करवाया है। बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल खेती का काम करता था, जबकि नंदकिशोर चांदलहैली गांव तालेड़ा में रहकर किसी के यहां खेत पर मजदूरी का काम करता था।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

तीन वाहनों की भिडंत में एक की मौत: सड़क किनारे खड़े कंटेनर को मिनी ट्रक व कार ने मारी टक्कर, हादसे में तीन वाहन फंसे, 2 घायल

Hindi News Local Rajasthan Jaipur Dausa Mini tuck And Car Collided With A Container Standing …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *