Breaking News

धनखड़ ने कहा: किसान आंदोलन में अब नहीं रहे मुद्दे, 39 साल बाद हुई भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग में पहुंचे पार्टी के पदाधिकारी

पंचकूला18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का कहना है कि किसान आंदोलन के मामले में विपक्ष की ओर से गुमराह करने की बातें सामने आ चुकी है। पहले कहा गया कि केंद्र सरकार की ओर से तीनों पारित कानूनों से किसानों की जमीन छीन जाएगी। मंडियां बंद हो जाएगी। एमएसपी बंद हो जाएगा। इस मामले में तथ्य सामने आने के बाद अब कोई इस बारे में नहीं बोलता है। अब किसान आंदोलन में मुद्दों पर कोई बात नहीं हो रही, केवल तीनों कानून वापस लेने पर अड़े हैं।

ताऊ देवी लाल स्टेडियम, सेक्टर-3 में भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग हुई। पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी मीटिंग 39 साल बाद हुई है। कार्यकारिणी मीटिंग के बीच बुलाई मीटिंग के दौरान ओम प्रकाश धनखड़ ने उक्त बात कही। इस दौरान सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल, हरियाणा सरकार में कृषि मंत्री जेपी दलाल उनके साथ रहे। धनखड़ ने कहा कि ऐलनाबाद के लोग अब सरकार के साथ मिलकर विकास चाहते हैं।

लोगों का मन अब वहां बदलाव का हैं और भाजपा उम्मीदवार आगामी चुनाव में जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि 23 जनवरी, 2022 से 15 अगस्त, 2022 तक देश की आजादी के 75वें वर्ष को आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए उन अनाम वीरों को भी याद किया जाएगा जोकि जन प्रकाश में नहीं आ पाए। पार्टी के सभी मोर्चे ऐसे लोगों को ढूंढेंगे और कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें याद करेंगे।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

करनाल की घीड़ मंडी सुर्खियों में: 9 राइस मिलर्स को नहीं मिलेगा सरकारी धान, भ्रष्टाचार में लिप्त खरीद एजेंसी के इंस्पेक्टर होंगे सस्पेंड

यमुनानगरएक घंटा पहले कॉपी लिंक घीड़ अनाज मंडी में बिकने के लिए आया धान। हरियाणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *