Breaking News

धर्मेंद्र का जज्बा: 85 साल के एक्टर ने शेयर किया वाटर एरोबिक्स का वीडियो, लिखा- इंटरनेशनल योगा डे पर जोश आ गया, मजा आया

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने इंटरनेशनल योगा डे पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे स्विमिंग पूल में वाटर एरोबिक्स करते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ का टाइटल ट्रैक बज रहा है। 85 साल के धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा हो, “दोस्तों, आज इंटरनेशनल योगा डे पर जोश आ गया। मैंने शाम में वाटर एरोबिक्स करना शुरू किया। पानी की धारा के खिलाफ अपने एरोबिक्स को करने में मजा आता है। उम्मीद करता हूं आपको यह पसंद आएगा।”

फैन्स के कमेंट्स का रिप्लाई भी दिया
धर्मेंद्र ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे फैन्स को जवाब भी दिया। एक फैन ने जब जामुन की टोकरी की फोटो शेयर कर लिखा कि गुरुदेव आपके लिए। तो जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा, “कपिल थैंक्स। लव यू। बड़ी-बड़ी रस भरी जामुन देखकर मुंह में पानी आ गया। लड़कपन में चोरी-चोरी सरहंद नहर के किनारे खाए जाया करते थे। भगवान का आशीर्वाद बना रहे। हार्ड वर्किंग और नेक दिल इंसान। नजर न लगे।”

वहीं, एक यूजर ने धान रोपाई की फोटो शेयर की। उसे रिप्लाई करते हुए धर्मेंद्र भावुक हो गए। उन्होंने लिखा, “चहल, जी चाहता है होके लट-पट मिटटी में, मैं खेतों-खेतों भागूं, नाचूं, गाऊं…और फिर रोटी ले के मां आ जाए और मैं खुशी में पूरा चबा खा जाऊं। लव यू जीते रहो।”

कुछ दिनों पहले ही शुरू की वाटर एरोबिक्स
धर्मेंद्र ने कुछ दिनों पहले ही वाटर एरोबिक्स करना शुरू किया है। उन्होंने 7 जून को स्विमिंग पूल से अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “साथियों उसके (भगवान) आशीर्वाद और आप की दुआओं से मैंने योग और हल्के व्यायाम के साथ वाटर एरोबिक्स भी शुरू किया है। सेहत उसका सबसे बड़ा आशीर्वाद है। खुश रहो, स्वस्थ रहो और स्ट्रॉन्ग रहो।”

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री: टीवी शो शक्ति खत्म हुआ तो कांग्रेस जॉइन कर ली, आधिकारिक घोषणा जल्द करेंगी

23 मिनट पहले कॉपी लिंक टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी कथित तौर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *