Breaking News

नई इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में लगी आग: ग्राहक को बेचने के लिए तैयार की जा रही थी स्कूटी, शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक लगी आग, कर्मचारियों ने पानी डालकर पाया काबू

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Chomu
  • Scooty Was Being Prepared To Sell To The Customer, A Sudden Fire Broke Out Due To Short Circuit, The Employees Controlled It By Pouring Water

चौमूं15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग।

चौमूं कस्बे में जयपुर रोड स्थित एक इलेक्ट्रिक स्कूटी शोरूम में बुधवार देर शाम स्कूटी में आग लग गई। नई इलेक्ट्रिक स्कूटी ग्राहक को देने के लिए तैयार की जा रही थी। इस दौरान मैकेनिक के चेकिंग करने के दौरान शॉर्ट सर्किट से स्कूटी में आग लग गई। आग लगते ही वहां कार्यरत कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कर्मचारियों ने मिट्टी व पानी डालकर कड़ी मशक्कत करके स्कूटी में लगी आग को बुझाया। आग के कारण स्कूटी जलकर राख हो गई। घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस मामले को लेकर इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी शोरूम में कार्यरत कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड को कोई घटना की सूचना नहीं दी।

आग लगने की घटना को लेकर बालाजी मोटर्स के संचालक से बातचीत की गई तो घटना की जानकारी देने से इनकार कर दिया। कार्यवाहक अग्निशमन अधिकारी अर्जुनलाल गुर्जर ने बताया कि मंगलवार दोपहर को भी शहर के रींगस रोड स्थित अंजनी मोटर्स के सामने राधाकिशनपुरा निवासी विशाल शर्मा की इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में अचानक आग लग गई थी। विशाल स्कूटी में तकनीकी खराबी को सही करवाने शोरूम आया था। सूचना पर दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

70 किलो अफीम-डोडा चूरा जब्त: तस्करों ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़ी, पीछा करने पर 4 KM दूर गाड़ी छोड़कर जंगल में भागे

राजसमंद34 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस ने अफीम-डोडा चूरा पकड़ा। चारभुजा थाना पुलिस ने रविवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *