Breaking News

नशाखुरानी गिरोह का शातिर गिरफ्तार: मुजफ्फरपुर में पूजा के दौरान जंक्शन पर नशाखुरानी गिरोह के शातिर हुए सक्रिय, ब्लेड और नशे की दवाई के साथ आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

दुर्गा पूजा के दौरान मुजफ्फरपुर जंक्शन और ट्रेनों में नशाखुरानी गिरोह के शातिर काफी सक्रिय हो गए हैं। शातिर ट्रेन से आनेवाले यात्रियों को अपना निशाना बना रहे हैं। बुधवार को जीआरपी ने एक शातिर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक मोबाइल, ब्लेड और नशे के आधा दर्जन से अधिक नशे के टेबलेट बरामद किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

शातिर सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना इलाके का रहने वाला रघुनाथ कुमार उर्फ रघुआ है। पुलिस इसके पीछे लंबे समय से लगी थी। लेकिन, वह पकड़ में नही आ रहा था। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर जीआरपी में उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि शातिर ट्रेन से उतरे यात्रियों को अपना निशाना बनाने के लिए जंक्शन की ओर बढ़ रहा था। लेकिन, इससे पहले वह पकड़ा गया।

वहीं, इस मामले में थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि शातिर को जंक्शन के समीप कटहीपुल के बगल में रेलवे ट्रैक के पास से पकड़ा गया है। पूछताछ में उसने यात्रियों को नशा खिलाकर सामान लेने की बात स्वीकारी है। उसकी आपराधिक इतिहास निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ की गई है। उसके गिरोह में जुड़े अन्य शातिरों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

उपचुनाव के नतीजे तय करेंगे राजनीतिक दलों के भविष्य: JDU और RJD के लिए जीत है जरूरी, कांग्रेस में युवा बिग्रेड की साख दांव पर

Hindi News Local Bihar Bihar News; The Results Of The Assembly By elections Will Decide …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *