Breaking News

नहाने गई गर्भवती महिला की नदी में डूबने से मौत: नदी में नहाने गई गर्भवती महिला की पैर फिसलने से हुई मौत, शव को ग्रामीणों की मदद से निकाला गया

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Pregnant Woman Who Went To Bathe In The River Died Due To Slipping, The Body Was Taken Out With The Help Of Villagers

गोपालगंज36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो.

गोपालगंज के उचकागांव क्षेत्र के पिपराही गांव के समीप बह रही दाहा नदी में एक महिला की डूबने से मौत हो गई। मृतका की पहचान पिपराही निवासी 24 वर्षीय रेशम देवी के रूप में की गयी है जो जितन की पत्नी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं।

वहीं बातचीत के दौरान परिजनों ने बताया कि रेशम देवी नदी में नहाने गई हुई थी। उसी बीच नहाने के क्रम में उनका पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में जा डूबी और उनकी मौत हो गई। शव को ग्रामीणों की मदद से नदी से निकाला गया।

बाद में जब परिजनों रेशमा को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृतका की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी। वह गर्भवती थी। थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस इसकी जांच कर रही है। मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नालंदा में छात्रा की अश्लील तस्वीर वायरल: छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते युवक का तस्वीर वायरल, सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर कोचिंग संचालक को लताड़ा रहे लोग

Hindi News Local Bihar Picture Of Young Man Doing Obscene Act With Student Goes Viral, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *