Breaking News

नालंदा में युवक को मारी गोली: घर में अपने ही भाई से चल रहा था विवाद, पड़ोस के युवक ने कर दी फायरिंग, अस्पताल में कराया गया भर्ती

नालंदा24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सांकेतिक तस्वीर।

नालंदा जिला के धनमा काजीचक गांव में आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। घर के विवाद में पड़ोसी ने फायरिंग कर दी। दरअसल, सुरेश राम के घर दो भाइयों के बीच लड़ाई हो रही थी। इस दौरान ही गोलीबारी हुई।

इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

घायल शख्स सुमन कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव के ही लल्लू यादव पर गोली मारने का आरोप है। दरअसल, सुमन कुमार अपने ही सहोदर भाई के साथ घर में किसी बात को लेकर लड़ाई कर रहा था। इतने में ही बगल के दूसरे युवक ने गोली चला दी। जिससे गोली सुमन कुमार के हाथ में जा लगी। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

इनका क्या है कहना
सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि दो भाई आपस में घर में ही किसी बात को लेकर लड़ रहे थे। इतने में ही पड़ोस का युवक आया और गोली चला दी। सुमन कुमार की निशानदेही पर आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है, गिरफ्तार आरोपी से हथियार को लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

लाखों की संपत्ति का मालिक निकला पूर्व एसआई: EOU की छापेमारी में खुलासा; सैलरी में मिले 60 लाख, जमीन में इंवेस्टमेंट किए 71 लाख रुपए

पटना28 मिनट पहले कॉपी लिंक बेतिया में घर के बाहर सुरक्षाकर्मी। सारण के डोरीगंज में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *