Breaking News

नियमों की अनदेखी: बिना मास्क घरों से बाहर घूम रहे लोग, इससे फैल सकता है कोरोना संक्रमण

जीरकपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होते ही लोगाें के मन में कोरोना का डर भी कम हो गया है। जीरकपुर में कोरोना को लेकर लोग अब इतने लापरवाह हो गए हैं कि ज्यादातर लोगों को घर से बाहर बिना मास्क के देखा जा सकता है। हालांकि कोरोना पॉजिटिव केस अब भी आ रहे हैं। लेकिन लोगों को यही लगता है कि अब कोरोना संक्रमण नहीं हो रहा है। कई लोग न तो मास्क लगा रहे हैं और न ही सैनिटाइजेशन पर ध्यान दे रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग तो न के बराबर रह गई है। लोग मार्केट्स में भी बिना मास्क घूम रहे हैं।

हालांकि ज्यादातर लोगों के पास मास्क होता है लेकिन वे नाक और मुंह पर लगाने की बजाय सिर्फ कानों में लटकाए रखते हैं। इसी तरह बिना मास्क ही लोग दूसरों के काफी नजदीक चले जाते हैं। दुकानों में ग्राहक बिना मास्क आ रहे हैं। यहां तक कि नूडल, बर्गर की रेहड़ियों पर भी बिना मास्क के लोगों की भीड़ लगने लगी है। दोपहिया पर दो या तीन लोग बिना मास्क सवारी कर रहे हैं। इससे कोरोना संक्रमण फैल सकता है। ऐसे लोगों पर सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए ताकि काेरोना को बढ़ने से रोका जा सके।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

ढिलवां कत्लकांड में वांटेड सैनी गैंग का मुखिया गिरफ्तार: विरोधी के हाथ-पैर तोड़ शराब व पेट्रोल डाल जला दिया था, फिर दरिया में फेंकी थी लाश, लड़की की वजह से थी रंजिश

Hindi News Local Punjab Jalandhar Breaking The Hands And Feet Of The Opponent Was Burnt …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *