Breaking News

नोरा फतेही को ईडी का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस आज दिल्ली में होगी पूछताछ

नोरा फतेही से आज ईडी पूछताछ करेगी. फाइल फोटो

ईडी ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पूछताछ के लिए आज (14 अक्टूबर ) दिल्ली स्थित दफ्तर में बुलाया है. जानकारी के मुताबिक, इस केस में जैकलीन फर्नांडिस को भी ईडी की तरफ से समन भेजा गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजा गया. ईडी ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए आज (14 अक्टूबर ) दिल्ली स्थित दफ्तर में बुलाया है. इस केस में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  को भी ईडी की तरफ से समन भेजा गया है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद महा नटवरलाल सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) द्वारा समन भेजा गया है. वहीं, प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को 15 अक्टूबर को पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर में बुलाया गया है.

Nora Fatehi, Nora Fatehi Summoned By ED , Enforcement Directorate, money laundering case, Sukesh Chandrasekhar Case, Jacqueline Fernandez, नोरा फतेही, नोरा फतेही को ईडी का नोटिस

ईडी का नोटिस.

दरअसल, कहा ये जा रहा है कि जिस तरह से सुकेश ने दूसरे लोगों को अपने जाल में फंसाया, उसी तरह से उसे नोरा को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

jacqueline fernandez Nora Fatehi

Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

रायपुर आईं बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट नैना, VIDEO: कहा- शो में फेवरेट एक्टर्स को दिखाते हैं, बाकि कलाकार बैकग्राउंड डांसर की तरह होते हैं इस्तेमाल

Hindi News Local Chhattisgarh Raipur Bigg Boss 14 Contestant Naina Singh Reached Raipur Where Only …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *