Breaking News

पंकज त्रिपाठी-अली फजल स्टारर सीरीज ‘Mirzapur 3’ को लेकर निर्माता रितेश सिधवानी का बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः अगर ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के पहले सीजन ने इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बेस्ट वेब सीरीज में से एक बनकर सबको चौंका दिया है, तो दूसरे सीजन ने इसे और बल दिया है. दर्शक इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘मिर्जापुर’ के निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है. हालांकि, महामारी की वजह से आशंका बनी हुई है कि इसके तीसरे सीजन के लिए, फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़े.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रितेश सिधवानी ने हाल में इसके तीसरे सीजन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हम वाकई में इस साल शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन और बारिश की वजह से तय है कि अब इसकी शुरुआत अगले साल होगी.’ उन्होंने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज के बारे में भी बात की. वे कहते हैं, ‘केजीएफ 2 को जल्द से जल्द रिलीज करने की कोशिश होगी, क्योंकि निर्माता स्पष्ट हैं कि उन्हें सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार करना होगा.’

ये भी पढ़ें: ‘Shershaah’ की कास्ट से निराश फैंस ने की भविष्यवाणी, करण जौहर से पूछा- ‘विक्की कौशल क्यों नहीं?’

मिर्जापुर का पहला सीजन 16 नवंबर 2018 को रिलीज हुआ था. दर्शकों ने सीरीज को अच्छी प्रतिक्रिया दी है, जबकि आलोचकों की इसे लेकर अलग-अलग राय है. कलाकारों की परफॉर्मेंस की बात करें, तो पंकज त्रिपाठी की काफी तारीफ हुई है. यह भारत की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज सीरीज बन गई है. मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

फिल्म रिलीज पर फैसला: थिएटर्स में रिलीज होगी सुशांत की मौत पर बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’, दिल्ली हाई कोर्ट ने स्टे लगाने से किया इनकार

Hindi News Entertainment Bollywood Delhi HC Once Again Denied Stay On Movie Nyay: The Justice …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *