Breaking News

पंजाब कांग्रेस घमासान पर अकाली नेता दलजीत चीमा: पहले गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर जनता से धोखा किया और अब अध्यक्ष बदल कर बुरी परफॉर्मेंस कवरअप करने की कोशिश की जा रही

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • First He Cheated The Public By Holding Gutka Sahib In His Hand And Now Trying To Cover Up The Bad Performance By Changing The President

चंडीगढ़19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चीमा ने बेअदबी मामले पर सकरार को घेरते हुए कहा कि चारों आरोपियों को जमानत मिल गई है और कांग्रेस ढोल बजाने में व्यस्त है। जबकि कांग्रेस ने यह मुद्दा खूब उठाया था और आज याद भी नहीं। 

शिरोमणी अकाली दल के वरिष्ठ नेता डॉ.दलजीत चीमा ने कहा है कि पंजाब सरकार की मौजूदा स्थिति तरस योग है जिसमें कांग्रेस ने खींचतान के बाद अपना अध्यक्ष बदला है। हालांकि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है, लेकिन इन सब के पीछे बहुत कुछ छिपाने की कोशिश की जा रही है।

चीमा ने आगे कहा कि चुनाव के वक्त कांग्रेस ने वोट हासिल करने के लिए ही मैनिफेस्टो हासिल किया था। कांग्रेस हाईकमान ने यह माना है कि राज्य में पार्टी और सरकार ने अच्छा काम नहीं किया इसलिए 18 नुक्ते पूरे करने के लिए कहा है। मैनिफेस्टो जारी करते समय कांग्रेस हाईकमान ने सभी की फोटो उसमें जारी की थी और पंजाब को बड़ा भरोसा दिया था।

ऐसे में अब जो कुछ भी हुआ है, उसे लेकर हाईकमान को सरकार के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था। इसमें नवजोत सिंह सिद्धु की जिम्मेदारी बनती है क्योंकि अब वह पार्टी के पंजाब प्रधान चुने गए हैं और इससे पहले ढाई साल तक मंत्री भी रहे हैं।

ऐसे में उनका बड़ा राेल बनता है क्योंकि शुरुआती दौर में सरकार में हुए बुरे काम में हिस्सेदार रहे हैं।अगर कैप्टन अमरिंदर सरकार की बुरी परफॉर्मेंस के लिए दोषी हैं तो सिद्धु क्यों नहीं। पहले गुटका साहिब को हाथ में पकड़ कर पंजाब की जनता से धोखा किया गया, तो अब चेहरा बदल कर कवरअप करने की कोशिश की जा रही है।

पंजाब के युवाओं के साथ नौकरी घर-घर देने का धोखा हुआ, जबकि विधायकों के बच्चों को नौकरी ऑफर की गई। ड्रग्स को लेकर पंजाब में बद्तर हालात हैं। नशा खत्म करने की शपथ को भी पूरा नहीं किया। इस तरह समाज के अलग-अलग वर्ग के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। पंजाब के रेवेन्यू लॉस का जिम्मेदार कौन है ? इसका जवाब भी जनता को चाहिए। हम नए अध्यक्ष नवजोत सिद्धु और CM से जवाब मांगते हैं।

इसके बाद चीमा ने बेअदबी मामले पर सकरार को घेरते हुए कहा कि चारों आरोपियों को जमानत मिल गई है और कांग्रेस ढोल बजाने में व्यस्त है। जबकि कांग्रेस ने यह मुद्दा खूब उठाया था और आज याद भी नहीं।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

तरनतारन पुलिस को नहीं मिला ATM लूटने वालों का सुराग: देर रात गैस कटर से मशीन काटकर चुरा ले गए थे 27.87 लाख, CCTV में दिखी संदिग्ध कार, नहीं मिल सकी और जानकारी

Hindi News Local Punjab No Clue Could Be Found Due To Non Working Of Bank …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *