Breaking News

पत्थर माइंस में मिली मां और तीन बच्चों की लाश: सास-ससुर से विवाद के बाद गुस्से महिला तीन बच्चों संग निकली थी घर से, मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप

  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Angry Woman Came Out Of The House With Three Children After A Dispute With Mother in law, Parents Accused Of Dowry Death

​​​​​​​मरकच्चो (कोडरमा)एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मृतकों में गरगडीहा निवासी उमेश यादव की पत्नी गुड़िया देवी (35), उसके बेटे बेटा सूर्या (8), शिवम (7) और छोटू कुमार (3) शामिल है।

मरकच्चो थाना क्षेत्र के नावाडीह पंचायत अंतर्गत ग्राम गरगड़िहा स्थित पंदना जंगल के पास स्टोन माइंस से सोमवार को महिला और उसके तीन बच्चों की लाश बरामद की गई। सास-ससुर से घरेलू विवाद के बाद रविवार को गुस्से में महिला अपने तीन बेटों को लेकर घर से निकल गई थी। इधर, महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना को लेकर महिला और उसके बच्चों की हत्या कर शव स्टोन माइंस में फेंके जाने का आरोप लगाया। वहीं, घटना की जानकारी पर एसडीपीओ अशोक कुमार, सीओ रामसुमन प्रसाद घटनास्थल पर पंहुचे और मामले की जानकारी ली।

मृतकों में गरगडीहा निवासी उमेश यादव की पत्नी गुड़िया देवी (35), उसके बेटे सूर्या (8), शिवम (7) और छोटू कुमार (3) शामिल है। महिला के शव के आंख, नाक और मुंह पर जख्म के निशान मिले हैं। उमेश ड्राइवर है और फिलहाल मुंबई में है। मृतका के सास-ससुर फरार हैं। लोग खेत पर काम करने पहुंचे तो उन्हें बगल में पानी से भरे स्टोन माइंस में महिला और एक बच्चे का शव दिखा। इसके बाइ इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब माइंस में तलाश करवाया तो दो और बच्चों का शव बरामद किया गया।

इधर, मामले की जानकारी मिलने पर मृतका के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान मृतका के मायके वाले काफी आक्रोशित दिखे। मृतका के पिता का कहना है कि ससुराल वालों ने ही उनकी बेटी व उसके तीनों बच्चों की हत्या कर शव को माइंस में फेंक दिया है। ससुराल वाले अक्सर दहेज की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित किया करते थे।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हजारीबाग में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म: आरोपी गिरफ्तार, छोटी बहन के साथ खेल रही बच्ची के साथ किया था रेप

Hindi News Local Jharkhand The Accused Arrested Within 24 Hours Of The Incident, Raped The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *