Breaking News

पत्रकार वार्ता: आदेश गुप्ता बोलें- दिल्ली जल बोर्ड में घोटालों की सीबीसी से जांच हो

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता

प्रदेश भाजपा ने दिल्ली जल बोर्ड में हो रहे घोटालों की जांच सीबीसी से करने की मांग की है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज प्रदेश भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना व जल बोर्ड के सदस्यों के साथ पत्रकार वार्ता कर दिल्ली जल बोर्ड को दिल्ली सरकार का सबसे भ्रष्टतम विभाग करार दिया।

उन्होंनें कहा कि जल बोर्ड में मौजूदा टेंडर को निरस्त कर फिर उसी टेंडर को स्वीकृत कर जल बोर्ड के अधिकारी और नेता चांदी काट रहें है। आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा जल बोर्ड में चल रही इस घोटाले का दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलकर सीबीसी से जांच करवाने की मांग करेगी और मानसून सत्र में इस मामले को विधान सभा में भी उठाएगी।

गुप्ता ने बताया कि द्वारका में प्रस्तावित जल शोधन संयंत्र का टेंडर गत वर्ष जुलाई को बोर्ड की बैठक में रद्द कर दिया गया। बाद में इसी टेंडर को जुलाई वर्ष 2021 में वर्क ऑर्डर दे दिया गया। जल बोर्ड द्वारा 280 करोड़ रुपये के द्वारका में प्रस्तावित जल शोधन संयंत्र को तैयार करने के इस टेंडर को न तो रद्द करते समय और न ही पुनः स्वीकार करते समय कोई कारण दिए गए।

भाजपा सदस्यों ने इस पर आपत्ति भी जताई थी। उन्होंने कहा कि जबसे जल बोर्ड के अध्यक्ष सत्येन्द्र जैन बने हैं तब से ऐसा बराबर हो रहा है कि पहले टेंडर रद्द कर दिया जाता है और फिर ‘लेन-देन’ पूरा होते ही उसी टेंडर को स्वीकार कर वर्कऑर्डर जारी कर दिया जाता है।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दिल्ली गैंगरेप: भाजपा का पलटवार; राजस्थान रेप में नंबर-वन, रोज 16 दुष्कर्म होते हैं

जयपुर/नई दिल्ली25 मिनट पहले कॉपी लिंक डीजीपी एमएल लाठर का कहना है कि राजस्थान में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *