Breaking News

परिजनों ने मचाया बवाल: रीवा जिले में संदिग्ध अवस्था में कुएं में मिली बुजुर्ग की डेड बॉडी, रात में परिजनों के साथ खाया था खाना, सुबह मिली लाश

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Dead Body Of Old Man Found In Well Under Suspicious Condition In Rewa District, Had Eaten Food With Family Members At Night, Dead Body Found In Morning

रीवा41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक का कुएं में तैरता शव।

  • हत्या का आरोप परिजन नहीं निकलने दे रहे डेड बॉडी, 4 दिन पहले मारपीट करने वाले आरोपी पर हत्या का संदेह

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मनवाही गांव में एक बुजुर्ग का शव कुएं में दिखने के बाद हड़कंप मच गया है। आक्रोशित परिजन हत्या का आरोप लगाकर बवाल मचाए हुए है। उनकी मांग है कि 4 दिन पहले मारपीट करने वाले संदेही को गिरफ्तार कर सजा दी जाए। साथ ही एसपी राकेश सिंह मौके पर आए तब डेड बॉडी कुएं से निकालने देंगे।

परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस टीम लगातार समझाइश दे रही है। साथ ही एसडीओपी सिरमौर पीएस परस्ते व एफएसएल यूनिट जांच के लिए खड़ी है। पर परिजन मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में बैकुंठपुर पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश का इंतजार कर रही है।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि इन्द्रमणि शुक्ला पिता हनुमानदीन शुक्ला (70) निवासी मनवाही रोजाना की तरह रात में खाना खाने के बाद घर में सो गए थे। लेकिन मंगलवार की सुबह 8 बजे घर के कुछ ही दूरी पर उनका शव कुएं में तैरता मिला है। हालांकि शव को देखने पर किसी भी तरह के चोंट के निशान नहीं है। लेकिन पैर बंधे होने के कारण मामला पुलिस भी संदिग्ध मान रही है।

कुएं से नहीं निकालने दे रहे शव
बैकुंठपुर थाना प्रभारी ने कहा कि परिजन लगातार आक्रोशित हो रहे है। उनकी मांग है कि संदेही की गिरफ्तारी की जाए। तब डेड बॉडी कुएं से उपर आएगी। ऐसे में लगातार समझाइश का दौर चल रहा है। मंगलवार की दोपहर 1 बजे खबर लिखे जाने तक डेड बॉडी कुएं में ही तैर रही है।

एफएसएल जांच भी रूकी
बताया गया कि परिजन मझियार निवासी सजल सिंह पर हत्या का आरोप लगा रहे है। जिसके खिलाफ बीते चार दिन पहले धारा 223 का मामला दर्ज किया गया था। ग्रामीणों की मानें तो आरोपी ने बीते दिनों बुजुर्ग के साथ मारपीट की थी। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज हुई पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। जिससे उसने हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

रोजगार को लेकर कंपनियों की वादाखिलाफी: लीज डीड उल्लंघन में टीसीएस-इन्फोसिस ने उपलब्ध नहीं कराई जानकारी, प्रशासन से मांगा समय

Hindi News Local Mp Indore TCS Infosys Did Not Provide Information In Lease Deed Violation, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *