Breaking News

परिवार गया था अस्पताल, चोर कर गए घर खाली: पड़ोसी के घर से 10 लाख से ज्यादा के जेवरात और 69 हजार कैश चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार

फरीदाबाद7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • परिवार इलाज के लिए गया था दिल्ली, इसी का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने घर कर दिया खाली।

कुछ दिन पहले बड़खल गांव के एक घर से 10 लाख से अधिक के जेवरात व 69 हजार रुपए चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान बड़खल निवासी सद्दाम व सलीम के रूप में हुई है। सद्दाम अभी 15 दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। आते ही उसने अपने साथी सलीम के साथ मिल फिर से चोरी की। सलीम भी चोरी के केस में पहले जेल जा चुका है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी के जेवरात व कैश बरामद कर इन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

एनआईटी क्राइम ब्रांच के अनुसार 3 दिन पहले बड़खल निवासी कमरुद्दीन ने शिकायत दी थी कि उनकी पोती की तबीयत खराब होने से 7 अक्टूबर को उनके दोनों बेटे व पुत्रवधू उसे लेकर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल गए थे। जबकि वह सेक्टर 48 स्थित अपने कबाड़ के गोदाम में थे। 10 अक्टूबर सुबह 11 बजे उन्हें पड़ोसी ने सूचना दी कि रात को उनके घर में चोरी हो गई है। इसके बाद कमरुद्दीन घर पहुंचे। वहां सारा सामान बिखरा पड़ा था। जबकि अलमारी से 70 हजार रुपए तथा जेवरात गायब थे। उनकी शिकायत पर सुरजकुंड थाने में चोरी का केस दर्ज किया गया। इसके बाद क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेन्द्र की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो आरोपी नकाब पहनकर हाथ में लोहे की सरिया लिए हुए पीड़ित के घर की तरफ जाते दिखाई दिए। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इन्होंने वारदात करना कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया वे जुआ खेलने के साथ ही शराब भी पीते हैं। इसी के लिए वे चोरी करते हैं। कमरुद्दीन पैसे वाले हैं। इसकी जानकारी सद्दाम को थी। जब उसे पता चला कि घर के सभी सदस्य बाहर गए हैं तो सद्दाम ने अपने 22 वर्षीय साथी सलीम के साथ मिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के कब्जे से 69 हजार रुपए व आभूषण बरामद कर लिए गए हैं। दोनों आरोपी इससे पहले भी चोरी व अवैध हथियार के मामले में जेल जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

जल संकट नहीं: दिल्लीवासियों को गंग नहर के मरम्मत के लिए बंद होने से नहीं होगी पानी की किल्लत

नई दिल्ली4 घंटे पहले कॉपी लिंक उत्तर प्रदेश के गंग नहर को मरम्मत कार्य के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *