Breaking News

पहले से और भी सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का 5020mAh बैटरी वाला बजट फोन, मिलेंगे 4 कैमरे

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर मोबाइल बोनैन्ज़ा सेल (Mobile Bonanza Sale) शुरू हो गई है, और आज (22 जून) इसका दूसरा दिन है. सेल में ग्राहक रियलमी, रेडमी, सैमसंग जैसे पॉपुलर ब्रैंड के स्मार्टफोन को काफी सस्ते में घर लाया जा सकता है. सेल बैनर से पता चला है कि इसमें HDFC कार्ड के तहत 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप फोन खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए बोनैन्ज़ा सेल काफी अच्छी डील लाई है.

बात करें शियोमी फोन के ऑफर्स की तो ग्राहक इस सेल में से रेडमी नोट 9 को सिर्फ 10,499 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को कंपनी ने 11,999 रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था, जो कि इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत है. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस की डिटेल…

रेडमी नोट 9 के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन स्प्लैश फ्री नैनो कोटिंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. ग्राहक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट Aqua ग्रीन, Arctic व्हाइट और Pebble ग्रे में खरीद सकते हैं.

कैमरे की बात करें तो फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन AI कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए रेडमी नोट 9 के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा मौजूद है. सेल्फी और रियर कैमरे को मिलाकर इसमें यूज़र को कुल 5 कैमरे मिलेंगे.

पावर के लिए फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. जानकारी के मुताबिक फोन के रिटेल बॉक्स में ग्राहकों को 22.5W का चार्जर मिलेगा. फोन की एक और खास बात है कि ये 9W मैक्स वायर्ड रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

Latest News मोबाइल-टेक News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

OPPO ने लॉन्च किया जबरदस्त 5G फोन, रेडमी को मिलेगी कड़ी टक्कर!

नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना A सीरीज पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए चीन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *