Breaking News

पानीपत के ऑटो में बरतें सावधानी: ऑटो सवार युवती के पर्स से चोरों ने नकदी समेत सोने-चांदी के गहने कर दिए साफ, चोरों में  दो महिलाएं भी शामिल

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Thieves Cleaned Gold And Silver Ornaments Including Cash From The Purse Of An Auto riding Girl, Two Women Were Also Included In The Thieves

पानीपत11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • केस दर्ज करने के बाद सिटी थाना पुलिस कर रही चोरों की तलाश

ऑटो सवार युवती के पर्स से पास बैठे चोरों ने एक छोटा पर्स गायब कर दिया। युवती ने घर पहुंचकर बड़े पर्स में छोटा पर्स चेक किया तो वह नहीं मिला। युवती के साथ दो युवक और दो महिलाएं भी सवार हुई थीं और चारों एक साथ उससे पहले उतर गए। युवती ने सिटी थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

पानीपत के ऑटो में आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कभी ऑटो चालक अपने साथियों के साथ मिलकर सवारियों से लूटपाट करते हैं तो कभी आगे न जाने का बहाना बनाकर सवारियों को अपने साथी बदमाशों के साथ सुनसान जगह पर उतरने के लिए मजबूर करते हैं।

ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। प्रेम मंदिर के पास रहने वाली युवती ने बताया कि वह गोहाना रोड स्थित GMS शुगर मिल में नौकरी करती है। गुरुवार शाम को छुट्‌टी के बाद वह घर आने के लिए ऑटो में सवार हुई। तब ऑटो में वह अकेली थी।

कुछ दूरी पर दो युवक और दो महिलाएं भी ऑटो में सवार हो गई। एक महिला उसके पास बैठी थी। दोनों युवक और महिलाएं उससे पहले ही ऑटो से उतर गए। वह भी चालक को किराया देने के बाद घर पहुंची। घर पहुंचकर उसने पर्स चेक किया तो उसमें रखा छोटा पर्स नहीं मिला।

युवती ने बताया कि पर्स में करीब 1500 रुपए, सोने की चैन और चांदी की दो अंगूठी थी। युवती फिर सिटी थाने पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया। अब सिटी थाना पुलिस GT रोड पर दोनों युवकों और महिलाओं के ऑटो में सवार होने पर उतरने के स्थान पर लगे CCTV कैमरे चेक कर रही है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मौत पर हंगामा: युवक के साथ बैठकर शराब पी और फिर मार डाला, नौकरी की मांग को लेकर घर वालों ने किया रोड जाम

Hindi News Local Haryana Hansi: Uproar Over Death, Drank Alcohol With The Young Man And …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *