Breaking News

पानीपत में आंखों के सामने चोरी: अलमारी का मेन लॉक ठीक कराने को बुलाए सिकलीगर, मालिक सामने बैठा रहा और सिकलीगर ने लॉकर की चाबी बना उड़ा लिये डेढ़ लाख के गहने

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Sikligar Called To Fix The Main Lock Of The Cupboard, The Owner Was Sitting In Front And Sikligar Made The Key Of The Locker And Blew Away One And A Half Lakh Ornaments

पानीपत13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चोरी के बाद CCTV में कैद हुए सिकलीगर की धुंधली तस्वीर।

  • सेक्टर 13-17 थाने के सेक्टर-6 की घटना, लॉकर की साइड की खिड़की बंद कर चाबी बनाता रहा सिकलीगर

अलमारी का मेन लॉक ठीक करने के बहाने दो सिकलीगर ने लॉकर की चाबी बनाकर उसमें से करीब डेढ़ लाख रुपए के गहने चोरी कर लिये। जबकि मालिक सामने ही बैठा रहा। सिकलीगर ने लॉकर की साइड खिड़की को बंद करके वारदात को अंजाम दिया है। CCTV फुटेज में सिकलीगरों की धुंधली तस्वीर आई है। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 13-17 थाने में केस दर्ज कराया है।

सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र के सेक्टर-6 निवासी संजय जैन ने बताया कि उनका कच्चा फाटक के पास कारपेट वेस्ट का काम है। सोमवार को पत्नी ने बताया कि अलमारी का मेन लॉक खराब है। उसी दिन शाम को गली में दो सिकलीगर ताले ठीक करने की आवाज लगाते सुने तो उन्हाेंने दोनों को बुला लिया।

अलमारी दिखाने के बाद मेन लॉक ठीक करने के लिए दोनों ने 100 रुपए मांगे। इस पर उन्होंने हां कर दी। वह कुर्सी डालकर अलमारी के पास बैठ गए। दोनों सिकलीगर अलमारी का लॉक ठीक करने लगे और अलमारी की रॉड निकालकर बोले कि नई चाबी बनानी पड़ेगी।

लॉक ठीक करने में दोनों ने करीब 45 मिनट का समय लिया। मेन लॉक की नई चाबी बनाकर दोनों चले गए। सिकलीगरों के जाने में बाद उन्होंने जब लॉकर चेक किया तो उसमें रखे करीब डेढ़ लाख रुपए के गहने गायब मिले।

लॉकर की चाबी बनाने के लिए बंद रखी एक खिड़की

संजय जैन ने बताया कि अलमारी का लॉक ठीक करने के दौरान वह वहीं बैठे हुए थे। एक सिकलीगर मेन लॉक ठीक कर रहा था और दूसरा अंदर की तरफ काम कर रहा था। लॉकर की चाबी बनाने के दौरान सिकलीगर ने उसके सामने वाली खिड़की को बंद किया था। ताकि उन्हें वह नजर न आए। CCTV फुटेज में दोनों सिकलीगरों की तस्वीर धुंधली आ रही है। हालांकि पुलिस दोनों की तलाश में लगी है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हिसार में नाली में फंसा मिला भ्रूण: प्राइमरी हेल्थ सेंटर का सीवर बंद हो गया था; साफ करवाया तो पाइप से निकला, 4 दिन से फंसा हुआ था

Hindi News Local Haryana Foetus Found In The Severage Of The Primary Health Center, When …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *