Breaking News

पानीपत में लापरवाह चालक ने ले ली जान: पक्षियों को दाना डालने जा रहे व्यक्ति को बाइक सवार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान तोड़ा दम

पानीपत2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुरेंद्र शर्मा का फाइल फोटो।

  • सेक्टर 13-17 स्थित हैलीपेड के पास हुआ हादसा, टक्कर के बाद मौके से भागा आरोपी चालक

सेक्टर 13-17 स्थित हैलीपेड के पास एक बाइक चालक ने आगे जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार का सिर सड़क पर जा लगा। जिससे खून बहने लगा। भीड़ इकट्‌ठी होने पर आरोपी बाइक चालक मौके से भाग निकला। परिजनों ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, से उन्हें रोहतक PGI रेफर कर दिया गया। परिजनों ने घायल काे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। किला थाना पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

तहसील कैंप की सुभाष कॉलोनी निवासी रोहित शर्मा ने बताया कि उनकी तहसील कैंप में गैस वैल्डिंग की दुकान है। वह दोनों भाई अपने पिता सुरेंद्र शर्मा के साथ काम करते थे। उनके पिता सुरेंद्र शर्मा रोजाना की तरह सोमवार को बाइक पर सवार होकर पक्षियों को दाना डालने के लिए सेक्टर 13-17 जा रहे थे।

जब वह हैलीपेड के पास पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आए एक बाइक चालक ने उनके पिता की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद उनके पिता सड़क पर जा गिरे। सड़क पर सिर लगने से उनका खून बहने लगा। उन्होंने राहगीरों की मदद से परिजनों को सूचना दी।

परिजनों ने घायल अवस्था में उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें रोहतक PGI रेफर कर दिया। बेहतर इलाज दिलाने के लिए उन्होंने पिता को पानीपत स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन दिमाग में खून फैलने के कारण उनकी मौत हो गई।

दामाद की मौत के बाद हुए थे धार्मिक
रोहित ने बताया कि करीब 6 महीने पहले उनके जीजा की मौत हुई थी। उसके बाद पिता का धर्म की ओर झुकाव बढ़ा। पूजा-पाठ करने के साथ वह रोजाना पक्षियों को दाना डालने जाया करते थे।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हिसार में नाली में फंसा मिला भ्रूण: प्राइमरी हेल्थ सेंटर का सीवर बंद हो गया था; साफ करवाया तो पाइप से निकला, 4 दिन से फंसा हुआ था

Hindi News Local Haryana Foetus Found In The Severage Of The Primary Health Center, When …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *