Breaking News

पानीपत से कहां गुम हो रही लड़कियां?: एक ही दिन में एक ही थाना क्षेत्र से चार लड़कियां लापता, गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस तलाशने में लगी

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Four Girls Missing From The Same Police Station Area In A Single Day, Police Started Searching After Registering Missing

पानीपत12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घर से लापता बिमला।

  • ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र का मामला, एक के पिता ने पड़ोसी पर कराया अपहरण का केस दर्ज

औद्योगिक नगरी पानीपत में प्रवासी लोगों की संख्या काफी है। बिहार, UP, बंगाल और नेपाल के लोग यहां किराए पर रहकर फैक्ट्री और कोठियों में काम करते हैं। पानीपत के पुलिस थानों में रोजाना लड़कियों के गुम होने की शिकायत मिल रही है। ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाने में एक ही दिन में चार लड़कियों के गायब होने के केस दर्ज किए गए हैं। एक केस में पिता ने पड़ोसी पर उसकी बेटी का अपहरण करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस लापता हुई सभी लड़कियों की तलाश में लगी है।

केस-1

मूलरूप से UP के कासगंज निवासी महिला ने बताया कि वह अपने पांच बच्चों के साथ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए पर रहकर फैक्ट्री में काम करती है। उनके पड़ोस में रहने वाला गोविंद एक दूसरी फैक्ट्री में सुपरवाइजर है। आरोप है कि गोविंद उनकी 18 साल की बेटी को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने गोविंद के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

केस-2

कच्चा कैंप निवासी रजनी ने बताया कि उनकी 18 साल की बेटी बिमला पीपल मंडी स्थित एक फैक्ट्री में सिलाई का काम करती है। वह गुरुवार को ड्यूटी पर गई थी, लेकिन शाम को वापस नहीं आई। फैक्ट्री पहुंचकर पता किया तो बताया कि वह दोपहर 3 बजे के बाद से नहीं दिखी। उन्होंने काफी जगह तलाश किया, लेकिन बेटी का कुछ पता नहीं लगा। रजनी ने बताया कि बेटी के दायें हाथ में जन्म से एक भी अंगूली नहीं है।

केस-3

मूलरूप से UP के जिला सीतापुर निवासी अब्दुल हसन ने बताया कि वह कच्चा कैंप कॉलोनी में किराए पर रहते हैं और फैक्ट्री में काम करते हैं। उनके पास दो लड़के व 2 लड़की हैं। वह गुरुवार को ड्यूटी पर थे। दोपहर करीब दो बजे उनकी 19 साल की बड़ी लड़की यासमीन अचानक लापता हो गई। उन्होंने आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन वह नहीं मिली।

केस-4

हरिनगर कॉलोनी निवासी बालेश्वर ने बताया कि वह रोज की तरह गुरुवार को काम पर गए थे। घर पर पत्नी और अन्य बच्चे थे। दोपहर करीब दो बजे उनकी 18 साल की लड़की प्रियंका अचानक गायब हो गई। शाम तक उन्होंने अनेक स्थानों पर उसे तलाश किया, मगर वह कहीं नहीं मिली। अब पुलिस सभी मामलों में गुमशुदगी दर्ज करके तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

राष्ट्रविरोधी ताकतों के जुल्म की कहानी: ऑस्ट्रेलिया में खालिस्तानियों की साजिश का शिकार हुआ पढ़ने गया हरियाणा मूल का युवक; जानें क्यों है जेल में

Hindi News Local Haryana A Young Man Of Haryana Origin Went To Study In Australia …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *