Breaking News

पिता – पुत्री ने की आत्महत्या: पिता और पुत्री ने एक साथ दे दी जान, राजियासर के गांव हिंदौर में सामने आया मामला, आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • Father And Daughter Gave Their Lives Together, The Matter Came To The Fore In Rajiyasar’s Village Hindore, The Reasons For The Suicide Were Not Disclosed

श्रीगंगानगर (राजियासर)14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीगंगानगर जिले के राजियासर के गांव हिंदौर में पिता-पुत्री के आत्महत्या करने के बाद मौजूद लोग।

थाना क्षेत्र के गांव हिंदौर में मंगलवार दोपहर एक पिता पुत्री ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर हिंदौर निवासी मुंशी खां पुत्र खान मोहम्मद और उसकी 20 वर्षीय पुत्री अजमत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घ्टना के समय मृतक मुंशी खां की पत्नी शबा बानो घर पर नहीं थी। मुंशी खां के परिवार में उसके अलावा उसकी पत्नी और एक पुत्री ही थी। पुत्री का कुछ समय पहले विवाह करने के बाद दोनों पति पत्नी घर पर अकेले ही रहते थे। मंगलवार दोपहर मुंशी खां की पत्नी घर पहुंची तो उसे घटना का पता चला। उसकी चीख पुकार सुन पड़ौसी पहुंचे तो देखा कि पास ही कमरे में चारपाई पर उसकी पुत्री अजमत का शव पड़ा है तथा उसके गले में भी फंदा लगा है।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
ग्रामीणों ने दोपहर डेढ बजे राजियासर पुलिस को घटना की सूचना दी। इस पर थानाप्रभारी विक्रम तिवाड़ी मौके पर पहुंचे। उन्हाेंने दोहरे आत्महत्या प्रकरण की सूचना उच्च अधिकारियों को दी।

इस पर सूरतगढ से सीओ शिवरतन गोदारा घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने पिता पुत्री के शव राजियासर चिकित्सालय पहुंचाए। मृतक की पत्नी शबा बानो की ओर से अपने पति व पुत्री की आत्महत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

गांव में छाया सन्नाटा
मुंशी खां के परिवार में उसके अलावा पुत्री और पत्नी ही थे। अब परिवार में उसकी पत्नी ही रह गई है। अजमत परिवार की इकलौती पुत्री ्रथी। उसका विवाह भी एक वर्ष पहले हुआ था। घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भावण्डा में युवक की हत्या मामला: 3 आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियों भी हुई बरामद, फरार आरोपियों की तलाश जारी

नागौर41 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस द्वारा जब्त की गई स्कॉर्पियो। जिले के भावण्डा थाना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *