Breaking News

पीलीभीत में तीन घरों में हुई चोरी: कैश व जेवर समेत कुल 12 लाख रुपए चोरों ने चुराए, पुलिस स्टेशन से 1 किमी की दूरी पर हुई घटना

पीलीभीत20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीलीभीत में तीन घरों में हुई चोरी।

पीलीभीत में जहानाबाद थाना क्षेत्र की ललौरीखेड़ा पुलिस चौकी से एक किलोमीटर दूर शिवपुरिया गांव में चोरों ने तीन घरों के ताले तोड़ कर 12 लाख रुपये की नकदी और सोने चांदी के आभूषण चुरा लिया। चोरी की इस बड़ी वारदात से सनसनी फैल गई है। सीओ सीओ सदर व डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

तीनों घरों से पैसे और जेवर लेकर चोर हुए फरार

जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी ललौरीखेड़ा से मात्र 1 किलोमीटर दूर शिवपुरिया गांव में चोरों ने मंगलवार की रात चोरियां की। सबसे पहले दीनदयाल के घर को निशाना बनाया। दीन दयाल ने बताया कि वह और उनका परिवार रात करीब 11 बजे मकान के बरामदे में सो गए थे। चोर बाहर लगे चैनल गेट के ताले तोड़कर अंदर घुस गए और घर में रखी आठ हजार रुपए की नगदी समेत 1.90 हजार रुपए के सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए। इसके बाद चोर दिनेश कुमार के घर में छत के रास्ते घुसे और उसके यहां से नौ हजार की नगदी समेत 4 लाख 69 हजार के आभूषण चुरा ले गए। इसके बाद चोरों ने नेतराम के घर को निशाना बनाया। यहां भी चोर छत के रास्ते घुसे। पूरा परिवार बरामदे में सो रहा था। चोर यहां से 5 लाख 20 हजार के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए।

सीओ सदर व डाग स्कवाड को भी बुलाया गया

सुबह 4 बजे जब तीनों परिवार नींद से जागे। तब घर का नजारा देखकर वे दंग रह गए। चीख पुकार होने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ललौरी खेड़ा पुलिस चौकी और जहानाबाद थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाद में सीओ सदर लल्लन सिंह पहुंचे और डाग स्कवाड को भी बुलाया गया। लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका। घटना की संयुक्त तहरीर थाना पुलिस को दी गई है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

आज रामलला, हनुमानगढ़ी में दर्शन करेंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत: मंदिर निर्माण की प्रगति देंखेंगे, राष्ट्र निर्माण व उसमें संघ की भूमिका पर दिया अखिल भारतीय शारीरिक वर्ग को बौद्धिक ज्ञान

Hindi News Local Uttar pradesh Ayodhya Will See The Progress Of Temple Construction, Intellectual Knowledge …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *