Breaking News

पुलिस का ऑपरेशन शिकंजा: खंदौली में एक्सप्रेस वे पर शराब से भरा टैंकर पकड़ा, ऊपर फोम के गद्दे थे नीचे छिपा रखी थी 10 लाख की शराब

आगराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

10 लाख की कीमत की 150 पेटी हरियाणा मार्का अवैध शराब ज़ब्त, टैंकर चालक फरार।

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र में पुलिस ने एक्सप्रेस-वे पर चेकिंग के दौरान एक शराब से भरा कैंटर पकड़ा है। कैंटर में 10 लाख की कीमत की 150 पेटी हरियाणा मार्का अवैध शराब मिली है। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा एक्सप्रेस वे पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि इंटरचेंज के पास एक कैंटर खड़ा हुआ है। जिसमें अवैध शराब लाई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां UP92T0137 नम्बर का कैंटर खड़ा दिखाई दिया। पुलिस को देखते ही चालक खिड़की से कूदकर फरार हो गया।

ऊपर फोम के गद्दे, नीचे थी शराब

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता के अनुसार जब कैंटर की तलाशी ली गई तो उसमें ऊपर फोम के गद्दे लदे हुए थे। जब गद्दे हटाए गए तो नीचे शराब की पेटियां निकली हैं।

यह हुई बरामदगी

एसपी ग्रामीण के अनुसार कुल 150 पेटी शराब में 70 पेटी मिडनाइट ब्लू, मेट्रो लिकर 80 पेटी और कैंटर बरामद हुआ है।

सप्ताह भर पहले भी पकड़ी गई थी शराब

एक्सप्रेस-वे पर सप्ताह भर पहले लोडिंग गाड़ी में गन्ने के नीचे छिपाकर हरियाणा मार्का शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या: औरैया में नशे की लत में पति ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी की ली जान, अपने पेट में मारा चाकू; हालत गंभीर डॉक्टर ने सैफई रेफर किया

Hindi News Local Uttar pradesh Kanpur In Auraiya, While Intoxicated, The Husband Killed His Wife …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *