Breaking News

पुलिस की कार्रवाई: अलग-अलग मामलों में दो भगौड़े गिरफ्तार; आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120बी के तहत केस दर्ज

जीरकपुरएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

जीरकपुर पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में भगौड़े घोषित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अंबाला के गांव बुलाणा निवासी विजय कुमार और बलटाना निवासी हरपाल सिंह उर्फ पाली के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को बीते 2 जून को सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। जीरकपुर थाने के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि बलटाना पुलिस ने 13 फरवरी 2012 को आरोपी विजय कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120बी के तहत केस दर्ज किया गया था।

जमानत पर छूटने के बाद आरोपी ने पेशी पर आना बंद कर दिया था। उसे ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास डेराबस्सी सोनाली सिंह की कोर्ट ने धारा 299 के तहत भगौड़ा घोषित किया था। इसी तरह आरोपी हरपाल सिंह उर्फ पाली के खिलाफ थाना जीरकपुर में एफआईआर दर्ज की गई थी।

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304ए के तहत केस दर्ज किया गया था। जमानत पर छूटने के बाद हरपाल ने भी पेशी पर आना बंद कर दिया था। हरपाल को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास डेराबस्सी की कोर्ट ने धारा 299 के तहत 1 दिसंबर 2017 को भगौड़ा घोषित किया था। इनके बारे में पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पार्क में दोपहर 3 बजे की घटना: जालंधर में पेड़ पर फंदा लगा लटका युवक; लोगों ने बचाकर पुलिस के हवाले किया

जालंधरएक घंटा पहले कॉपी लिंक खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक को अस्पताल लेकर जाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *