Breaking News

पुलिस की कार्रवाई: युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, दो बदमाश गिरफ्तार; वारदात में इस्तेमाल 2 बाइक, पिस्टल व कारतूस जब्त किए

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Young Man Was Beaten To Death, Two Miscreants Arrested; Seized 2 Bikes, Pistols And Cartridges Used In The Crime

नई दिल्ली10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंझवाला इलाके में युवक को पीट पीटकर अधमरा करने वाले बाइक सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। भागने से पहले बदमाशों ने हवा में गोलियां भी चलाई थी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान सागर सेठ और रिंकू मलिक के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल 2 बाइक और पिस्टल व कारतूस जब्त किये हैं।

वारदात के पीछे पीड़ित की चाची और उसके जानकर का हाथ था। पुलिस ने चाची को भी हिरासत में ले लिया है। जबकि उसके जानकार की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते गुरुवार को माजरा डबास गांव में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।

बुग्गी मलिक पीड़ित अनिल उर्फ भोलू ने बताया कि शाम करीब 7 बजे वह खेतों से गांव की ओर अपनी बुग्गी पर आ रहा था। अचानक 2 बाइक पर 4/5 युवकों ने उस पर हमला कर दिया। उनमें से एक ने हवा में भी गोली चलाई थी। पुलिस मौके पर पहुँची। मौके पर से कारतूस का खोल बरामद हुआ।

एसएचओ जरनैल सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम को आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया था। पुलिस टीम ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया। वारदात रात को होने पर कैमरों में कुछ नहीं आया। उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नही है।

वारदात के वक्त अगर आसपास काम कर रहे गांव वाले नहीं आते तो शायद बदमाश उसको गोली भी मार देते। सूत्रों ने बताया कि करीब 8 साल पहले पीड़ित अनिल के अपनी चाची से संबंध थे, जो बाद में किसी कारण के टूट गए थे। दोनों में काफी झगड़ा होने लगा था। बाद में चाची परमजीत के सम्पर्क में आई थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परमजीत के पकड़े जाने के बाद उससे पूछताछ करने के बाद चाची को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

90 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले

पुलिस टीम ने दोबारा से कैमरों को खंगाल। वारदात से पहले करीब साढ़े पांच बजे दो संदिग्ध बाइक दिखाई दी। जिसको तलाशने के लिये पंजाब खेड़ा से बहादुरगढ़ तक के बीच लगे 90 से ज्यादा कैमरों को खंगाला। जिसके बाद बाइकों के नम्बर मिल गए। एक बाइक मालिक मनीष ने बताया कि उससे सागर नाम का जानकार बाइक ले गया था।

मनीष की निशानदेही पर सागर और फिर उसकी निशानदेही पर रिंकू और नाबालिग को पकड़ा। सागर से ही वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी जब्त कर ली। जिसे वह बड़ौत बागपत से एक गुड़ बेचने वाले से खरीदकर लाया था। आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि सागर का जानकार परमजीत है। वह एक महिला के सम्पर्क में है, महिला ने आपबीती परमजीत को बताई थी। जबकि परमजीत ने पीड़ित अनिल को सबक सिखाने की बात कही थी।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कार्रवाई: कार से खांसी की 600 सीरप बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

पुन्हाना3 घंटे पहले कॉपी लिंक सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *