Breaking News

पुलिस की कार्रवाई: लूम्स कारखाना संचालक को लूटकर फरार हुआ था, 10 साल बाद गिरफ्तार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • आर्थिक तंगी के कारण की थी 1.77 लाख रुपए की लूट

सूरत एसओजी ने पीपाेदरा जीआईडीसी के पास से दस साल पहले लूट की घटना काे अंजाम देकर फरार हुए एक अाराेपी काे गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अाराेपी ने एक लूम्स कारखाना चलाने वाले व्यापारी पर फायरिंग कर उसके पास से 1.77 लाख रुपए की लूट कर फरार हाे गया था।

एसओसी ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आराेपी शंकर देवराज गौड़ा काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से ओडिशा के गंजाम जिले का रहने वाला है। साल 2011 में वह वराछा के अश्विनीकुमार क्षेत्र में रहता था और लूम्स कारखाने में काम करता था।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि दीपावली त्यौहार के समय उसके पास पैसों की काफी तंगी थी, इसलिए उसने लूट की योजना बनाई थी। उसको जानकारी मिली थी वराछा के अजंता डायमंड इंडस्ट्रियल स्टेट में स्थित कारखाना नंबर 132 का सेठ अपने कारीगरों को वेतन देने के लिए कैश लेकर कारखाने आया है।

इसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर कारखाने में जाकर सेठ पर फायरिंग कर उसके पास से 1.77 लाख रुपए लूट कर वहां से फरार हो गया था। लेकिन भागते समय कारखाने में मौजूद कारीगरों ने उसके साथी टुल्लू उर्फ लाला सुभाष नायक को तमंचे के साथ पकड़ लिया था। आरोपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद तमिलनाडु चला गया था। वहां पर पांच साल काम किया।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दिवाली पर सुगम सफर: सूरत और बांद्रा से यूपी के सूबेदारगंज के लिए दो और मऊ के लिए एक त्योहार विशेष ट्रेन चलेगी, यात्रियों को मिलेंगी 13500 अतिरिक्त सीटें

Hindi News Local Gujarat Two Festival Special Trains Will Run From Surat And Bandra For …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *