Breaking News

पुलिस ने सुलझाई मौत की गुत्थी: 9 साल की बच्ची को उसकी अपनी मां और सौतेले बाप ने मिलकर मारा था, पुलिस ने दाेनों को गिरफ्तार किया

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 9 Year Old Girl Was Killed By Her Own Mother And Stepfather In Ludhiana Of Punjab, Police Arrested Both

लुधियाना6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक बच्ची का फाइल फोटो।

पंजाब के लुधियाना जिले में थाना लाडोवाल पुलिस ने 9 साल की बच्ची की मौत की गुत्थी सुलझा ली है। मृतका की मां ने कहा था कि बच्ची की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। पुलिस को शक हुआ कि बच्ची को दिल का दौरा कैसे पड़ सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत का खुलासा हुआ।

इसी आधार पर जांच पड़ताल की गई तो हत्या का मामला निकला। मृतका की हत्या उसकी अपनी मां और सौतेले बाप ने गला घोंटकर की थी। पुलिस पूछताछ में दोनों ने गुनाह कबूल लिया है। पुलिस ने भी हत्या का केस दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना लाडोवाल प्रमुख सतवंत सिंह बैंस और चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह ने बताया कि नरिंदर पाल अपनी पत्नी पिंकी और 9 साल की बेटी भारती के साथ रहता है। पिंकी ने दो साल पहले पति को छोड़कर नरिंदर के साथ शादी की थी, लेकिन पहले पति ने बेटी को साथ रखने से इंकार कर दिया तो वह बेटी को भी साथ ले आई थी।

इस बीच नरिंदर और पिंकी में बेटी भारती को लेकर झगड़ा होने लगा था। रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर नरिंदर और पिंकी ने भारती को रास्ते से हटाने की साजिश रची। रविवार रात को नरिंदर ड्यूटी पर गया और सोमवार तड़के 4 बजे घर आया। फिर उसने सो रही भारती की गला दबाकर हत्या कर दी। दिन निकलने के बाद िपंकी ने भारती की दिल का दौरा पड़ने से मौत होने का शोर मचा दिया।

पड़ोसी इकट्‌ठे हो गए, लेकिन चर्चा होती रही कि बच्ची को दिल का दौरा कैसे पड़ गया। अंतिम संस्कार की तैयारी चल ही रही थी कि िकसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, जिसकी रिपोर्ट में हत्या का सच सामने आ गया।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नवजोत सिद्धू ने हर वर्कर को बताया था प्रधान: जालंधर में टकसाली कांग्रेसियों ने सांसद चौधरी के घर के बाहर लगाया धरना, बोले- जिताएं हम और पद चहेतों को, यह बर्दाश्त नहीं

Hindi News Local Punjab Jalandhar Taksali Congressmen Staged A Sit in Outside MP Chaudhary’s House …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *