Breaking News

पूनम की आपबीती: 2 साल पहले पूनम ने राज कुंद्रा के खिलाफ की थी FIR, बोलीं- मुझे धमकी देकर कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया, फोन नंबर भी लीक किया

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न मूवीज बनाने के केस में अरेस्ट किये जाने के बाद पूनम पांडे ने अपना दर्द बयां किया है। राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ 2019 में दर्ज किए आपराधिक मामले के बारे में बात करते हुए पूनम ने खुलासा किया कि उन्हें अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म समाप्त करने की परमिशन नहीं थी। राज कुंद्रा ने पूनम का इस कदर शोषण किया कि उनकी प्राइवेट कॉन्टैक्ट इनफार्मेशन ऑनलाइन लीक हो गई।

पर्सनल नंबर ऐप पर किया लीक
एक इंटरव्यू में पूनम ने कहा- “मुझे धमकी दी गई और एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मजबूर किया गया, जिसमें कहा गया था – मुझे उनकी इच्छा के अनुसार एक निश्चित तरीके से शूट करना, पोज देना और दिखना है। वरना वे मेरी सारी निजी चीजें लीक कर देंगे। जब मैंने साइन करने से मना कर दिया और कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म करने का फैसला किया, तो उन्होंने ऐप पर ‘मुझे अभी कॉल करें, मैं आपके लिए स्ट्रिप करूंगी ‘ जैसे मैसेज के साथ मेरा व्यक्तिगत मोबाइल नंबर लीक कर दिया।

तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया था
‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ और ‘आ गया हीरो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी पूनम की मानें तो फर्म में शेयर को लेकर भेदभाव हो रहा था, जिसके चलते उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट वापस ले लिया था। लेकिन इसके तुरंत बाद उनके पास प्राइवेट नंबरों से कई तरह के अनुरोध के कॉल आने लगे। उनके मुताबिक, इन सब से परेशान होकर उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया था। लेकिन वापस आने के बाद भी उन्हें यही सब झेलना पड़ा। परेशान होकर उन्होंने अपना नंबर बदल लिया।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप: भारत के लिए गोल्ड मेडल लेकर आईं प्रिया मलिक, करीना कपूर, कंगना रनोट, सनी देओल समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

Hindi News Entertainment Bollywood World Cadet Wrestling Champinship: Priya Malik Won Gold Medal For India, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *