Breaking News

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस का प्रदर्शन: कांग्रेसी बोले: कोरोना में लोग आक्सीजन, बेड, दवाइयों के लिए जूझ रहे थे, अब तेल की कीमतों से परेशान

फरीदाबाद9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कांग्रेस ने शुक्रवार को पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया।

पेट्रोल-डीजल की अप्रत्याशित लगातार बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने शुक्रवार को पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

सुबह कांग्रेसी एकत्र होकर बीके-नीलम रोड स्थित पेट्रोल पंप पहुंचे और प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लेकर पेट्रोल-डीजल में लग गई आग, मोदी भाग-मोदी भाग, जुमलों की सरकार-तेल की मार तथा मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए। बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौ. विजय प्रताप सिंह ने कहा कि आज पेट्रोल 100 व डीजल 90 रुपए लीटर हो चुका है। लोगों का महंगाई के कारण जीना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले लोग अस्पतालों में आक्सीजन, बेड, दवाइयों के लिए जूझ रहे थे। अब केन्द्र सरकार द्वारा बढ़ाई जा रही तेल की कीमतों से परेशान हैं। भाजपा जब सत्ता में नहीं थी तब महंगाई का विरोध करती थी। आज जब सत्ता में है तो महंगाई पर चुप है। इससे पता चलता है कि भाजपा की कथनी-करनी में बहुत अंतर है। लॉकडाउन से त्रस्त जनता को खाने के लाले पड़ रहे हैं। ऐसा में पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों के बढ़ते दामों से हर आदमी परेशान है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि सत्ता हथियाने के लिए भाजपा ने झूठे वादे किए, गरीबों को छला और आज देश के हालात बेहद खराब हैं। सरकार को संवेदनहीनता छोड़कर लोगों के हक में पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने चाहिए। प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बग्गा, पूर्व चेयरमैन अबदुल गफ्फार कुरैशी, पार्षद जितेन्द्र भड़ाना, अनिल कुमार, इशांत कथूरिया, बलविंदर सिंह, बालू, राकेश कोहली, सोहेल खान, सुशील सरपंच, राजेश भड़ाना, हसन, सागर कौशिक, भारत अरोड़ा, शेरू खान, मूलचंद, मुश्ताक सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

10वीं का रिजल्ट: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम घोषित, 20 हजार से अधिक छात्र पास

फरीदाबादएक घंटा पहले कॉपी लिंक हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 10वीं कक्षा का परिणाम शुक्रवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *