Breaking News

प्रतापगढ़ में लाखों की अवैध शराब बरामद: जमीन के अंदर दबाकर कर रखी गई थी अवैध शराब, पुलिस ने खोदकर निकाला

प्रतापगढ़4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ में लाखों की अवैध शराब बरामद।

प्रतापगढ़ जिले में अवैध शराब के कारोबार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। कुंडा सर्किल के हथिगवां थाना क्षेत्र में छापा मारकर पुलिस ने जमीन के अंदर रखी बीयर, अंग्रेजी और देशी शराब को खोदकर निकाला। पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। कई संदिग्ध मौके से फरार हो गए। बरामद शराब की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

जमीन में दबाकर रखी गई थी अवैध शराब

बीयर चंडीगढ़, अंग्रेजी शराब हरियाणा से तस्करी कर लाई गई थी। वहीं नकली देशी शराब स्थानीय फैक्ट्री की बनाई बताई जा रही है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। हथिगवां थाना क्षेत्र के पुरनेमऊ चैराहे के पास जमीन में दबाकर अवैध शराब को रखा गया था। बरामदगी के बाद पुलिस ने आबकारी विभाग को सूचना दी। एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि बरामद अवैध शराब माफिया गुड्डू सिंह और सुधाकर सिंह की है।

पहले में थाना क्षेत्र में अवैध शराब फैक्ट्री का हो चुका है भंडाफोड़

बता दें कि महीनों पहले हथिगवां थाना क्षेत्र के नौबस्ता में शराब की फैक्ट्री एडीजी प्रयागराज की अगुआई में बरामद की गई थी। वहां जमीन के भीतर से 12 करोड़ से अधिक की शराब, रैपर, ढक्कन, पैकिंग मशीन तो बरामद ही हुई थी। साथ में जमीन में दबाए गए सैकड़ों ड्रम केमिकल भी जेसीबी से खुदाई के बाद बरामद हुए थे। इस मामले में मास्टरमाइंड एक-एक लाख के इनामी सुधाकर सिंह व गुड्डू सिंह इस समय जेल में बंद हैं।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कन्नौज में हादसा: कच्चा मकान गिरने से एक ही परिवार के तीन लोग दबे, बच्ची की मौत, मां-बेटे घायल

कन्नौज20 मिनट पहले कॉपी लिंक नायब तहसीलदार ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाए जाने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *