Breaking News

प्रयागराज में डबल मर्डर: आधी रात मां-बेटी के शव का हुआ पोस्टमार्टम, गांव में भारी फोर्स तैनात

प्रयागराज25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गांवों में भारी फोर्स तैनात है

प्रयागराज में चकपुरे मिया खुर्द मिया का पूरा गांव में मंगलवार को मां-बेटी की हत्या हो गई थी व पिता गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट है। मां-बेटी का देर रात पोस्टमार्टम हो गया है। अभी कुछ देर बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर गांवों में पीएसी तैनात कर दी गई है।

मृतक तनु की फाइल फोटो

मृतक तनु की फाइल फोटो

मां-बेटी की हुई थी हत्या, पिता की हातल नाजुक

औद्योगिक थाना क्षेत्र के चकपुरे मियां खुर्द, मिया का पूरा गांव में मंगलवार रात कमरे में सो रही छात्रा तनु और उसकी मां प्रेमा देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पिता बजरंग बहादुर पटेल को मरा समझ आरोपी भाग गए थे। पिता बजरंग बहादुर की हालत अभी भी गंभीर है। वह शहर के प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में एडमिट है।

मृतक प्रेमा देवी की फाइल फोटो

मृतक प्रेमा देवी की फाइल फोटो

सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पीएसी तैनात

एसआरएन अस्पताल में देर रात मृत मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम हो गया। अब पुलिस कुछ देर बाद शवों को परिजनों को सौंप देगी। वहीं इस हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश है। ये लोग आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार से ही गांवों में भारी फोर्स तैनात है। साथ ही पीएसी को भी गांव में तैनात कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

आगरा…प्रियंका गांधी की 50 मिनट की मुलाकात: मृतक अरुण की पत्नी को गले से लगाकर रोई प्रियंका, बोली- ऐसी बर्बरता हुई जिसे मैं सोच भी नहीं सकती, यूपी में गरीबों को नहीं मिल रहा न्याय

Hindi News Local Uttar pradesh Agra Priyanka Cried Hugging The Wife Of The Deceased Arun, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *