Breaking News

प्रशासन की सख्ती: मांडवी में रास-गरबा की जगह चल रहा था जुआ, भाजपा नगरसेविका सहित 8 महिलाएं गिरफ्तार

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Gambling Was Going On In Mandvi Instead Of Ras Garba, 8 Women Including BJP Corporator Arrested

भूज2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 51 हजार नकद जब्त किए

पश्चिम कच्छ के दरिया किनारे के मांडवी शहर में बीती रात पुलिस ने भाजपा नगरसेविका सहित 8 महिलाओं को 51 हजार रुए नगद के साथ जुआं खेलते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। नवरात्रि में रास गरबा के बदले जुआं खेलते उच्च वर्ग की महिलाओं की गिरफ्तारी होने के बाद जिलेभर यह में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मांडवी शहर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाबावाडी विस्तार के सुमतीनाथ काॅम्पलेक्स के तीसरी मंजिल पर स्थित मकान में शाम 8 बजे के बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की, जहां गंजीपाना 52 पत्तों के साथ तीन पत्ती का जुआं खेल रही हंसाबेन दिलीप ठक्कर, नगरसेविका क्रिष्णाबेन तरूण टोपराणी, प्रभाबेन सुंदरजी सलाट, मंजूलाबेन नारण वेकरिया, भारतीबेन भारत सलाट, वसुबा, रतनसिंह जड़ेजा, रामतभाई आदम केचा और हर्षिदाबेन संजय खत्री सहित महिलाओं को गिरफ्तार कर स्थल से 51 हजार नगद और 61 हजार रुपए के 5 मोबाइल जब्त किए गए है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार क्रिष्णाबेन टोपराणी भाजपा शासित नगरपालिका की चुनी हुई नगरसेविका है, फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओें के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। एक साथ उच्च वर्ग की 8 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दिवाली पर सुगम सफर: सूरत और बांद्रा से यूपी के सूबेदारगंज के लिए दो और मऊ के लिए एक त्योहार विशेष ट्रेन चलेगी, यात्रियों को मिलेंगी 13500 अतिरिक्त सीटें

Hindi News Local Gujarat Two Festival Special Trains Will Run From Surat And Bandra For …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *