Breaking News

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पूनम पांडे का रिएक्शन: एक्ट्रेस ने कहा- जबर्दस्ती प्रेग्नेंट मत बनाओ, किसी भी महिला के लिए अच्छी होने वाली यह खबर मेरे लिए बुरी है

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूनम पांडे।

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन किया है। कहा जा रहा था कि वे 6 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन खबरों को बकवास और फेक बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “जबर्दस्ती प्रेग्नेंट मत बनाओ। किसी भी महिला के लिए यह बहुत अच्छी खबर होती है और मेरे लिए यह बुरी खबर थी। क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं थी। एक बार पूछ तो लो। मेरी जिंदगी खुली किताब की तरह है। मैं पेड़े बाटूंगी, अगर मैं प्रेग्नेंट हूं।”

विवादित रही एक्ट्रेस की शादी
पूनम पांडे ने दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल 1 सितंबर को सैम बॉम्बे से शादी की। 1 सितंबर 2020 को कपल के बांद्रा स्थित घर में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में उनकी शादी हुई थी। खुद पूनम ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की थी।

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे।

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे।

शादी को एक महीना भी नहीं हुआ था कि एक्ट्रेस ने पति पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। पूनम ने आरोप लगाया था कि सैम ने उन्हें बेरहमी से पीटा, जिसके चलते उन्हें कई दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। हालांकि, कुछ दिन बाद पूनम और सैम फिर साथ आ गए।

‘हम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं’
सैम के साथ वापस लौटने के बाद एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में पूनम ने कहा था, “हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं और कमोबेश इसे सुलझा लिया है। हम फिर साथ आ गए हैं। आपको पता है कि हम दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हम प्यार में पागल हैं और किस शादी में उतार-चढ़ाव नहीं होते।”
पूनम के मुताबिक, उनके घरेलू हिंसा के मामले को बढ़ा-चढ़ाकर प्रसारित किया गया था। 30 साल की पूनम ने ‘नशा’, ‘आ गया हीरो’ और ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

PICS: लारा दत्ता के अवाला इन सेलेब ने भी अपने लुक्स से दिया था फैंस को चकमा, नहीं पहचान पाए थे लोग

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का ट्रेलर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *