Breaking News

प्रेमी को प्रेमिका के दूल्हे ने मारी गोली: अगली सुबह प्रेमिका ने आरोपी दूल्हे के साथ रचाई शादी, दूल्हे समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

श्योपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में भर्ती प्रेमी कुलवीर उर्फ जसवीर

बड़ौदा थाना क्षेत्र के पांडोला गांव में सोमवार की देर रात एक प्रेमी को प्रेमिका के दूल्हे ने गोली मार दी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर से दूल्हे समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पांडोला निवासी कुलवीर उर्फ जसवीर (23) पुत्र विक्रम सिंह ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात 12 बजे उसे उसकी प्रेमिका के दूल्हे पवन ने बुलाया। यहां उससे कहा कि वह उसकी होने वाली पत्नी का पीछा छोड़ दे और उनकी मंगलवार को होने वाली शादी में कोई व्यवधान नही डाले।

कुलवीर उर्फ जसवीर ने जब कहा कि वह उससे प्यार करती है और यह शादी जबरन की जा रही है तो आरोपी पवन ने कट्टा निकालकर गोली मार दी जो कि उसकी कमर से आर-पार हो गई। घटना के समय पवन के साथ उसका भाई दिलखुश व गोकुल भी साथ थे। पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

फरियादी पर भी छेड़छाड़ व अन्य अपराध दर्ज
पुलिस के मुताबिक फरियादी कुलवीर उर्फ जसवीर भी अपराध से जुड़ा हुआ है। उस पर थाने में कई केस दर्ज। इनमें छेड़छाड़ व मारपीट के मामले उसके खिलाफ चल रहे है।

प्रेमी अस्पताल में भर्ती और प्रेमिका ने लिया सात फेरे
सोमवार की रात को जिस प्रेमिका के लिए प्रेमी ने गोली खाई, उसकी शादी मंगलवार को पांडोला में ही हुई। यहां प्रेमी अस्पताल में दिनभर भर्ती रहा। इसके साथ ही आरोपी दूल्हे के साथ प्रेमिका ने सात फेरे लिए। इसी फेर में आरोपी दूल्हे व उसके भाईयों की भी पुलिस ने गिरफ्तारी नही की।

घटना लग रही संदिग्ध, गोली आर-पार हुई फिर भी गंभीर नही पीड़ित
बड़ौदा अस्पताल के डॉ. आरके शाक्य ने पीड़ित कुलवीर उर्फ जसवीर जब उनके पास आया तो उन्हें लगा नही कि वह गोली लगने से घायल हुआ है। क्योंकि वह सामान्य मरीजों की तरह बर्ताव कर रहा था। फिर भी उसे देखने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। हालांकि पुलिस को भी यह मामला सदिंग्ध लग रहा है, पर वह पीड़ित की जांच रिपोर्ट आने के इंतजार में है। इसलिए खुलकर नही बता पा रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो गोली दूसरे के द्वारा चलाए जाने पर गन पाउडर इतनी मात्रा में जख्म पर नही लगता जितना पीड़ित को लगा हुआ है। ऐसे में इस मामले में कुछ भी नही कहा जा सकता।

मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है

  • फिलहाल पीड़ित के बयान के आधार पर हमने दूल्हे समेत उसके भाईयों पर केस दर्ज किया है। इस मामले में एमएलसी रिपोर्ट मिलने तक ज्यादा कुछ नही कहा जा सकता है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। – सतीश सरवैया, चौकी प्रभारी, पांडोला

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

तेज रफ्तार कार ने पार्किंग में खड़ी कारों को रौंदा: ज्वाइंट डायरेक्टर महिला बाल विकास की कार से हुआ हादसा, चालक बोला खांसी आई और आंखों के सामने अंधेरा छा गया, इसलिए हुआ एक्सीडेंट

Hindi News Local Mp Gwalior The Accident Happened Due To The Car Of Joint Director …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *