Breaking News

प्रोड्यूसर की सफाई: यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी स्टारर OMG 2 के सेट पर कोरोना पॉजिटिव मिलने पर अश्विन वर्दे ने दी सफाई, बोले- ‘शूटिंग रुकने की खबर गलत है’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ProducerAshwin Varde Clarified After Getting Corona Positive On The Sets Of Yami Gautam, Pankaj Tripathi Starrer OMG 2, Said ‘The News Of Shooting Stalled Is Wrong’

36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2012 की फिल्म ओह माय गॉड की सीक्वल फिल्म ओह माय गॉड 2 की शूटिंग मुंबई में चल रही थी, लेकिन सेट पर 7 क्रू मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव होने के बाद शूटिंग रोक दी गई है। अब फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे ने इस मामले में सफाई पेश की है। प्रोड्यूसर की मानें तो उनका मुंबई का शेड्यूल पूरा हो चुका है, जिसके चलते शूटिंग रोकी गई है ना कि कोरोना के चलते।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में अश्विन वर्दे ने कहा, जिन रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि 7 क्रू मेबर्स पॉजिटिव हैं वो गलत हैं। 10 दिन पहले सेट पर महज 3 क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव हो गए थे। उन्हें तुरंत ही क्वारैंटाइन कर दिया गया था। आज की तारीख में वो अच्छे से रिकवर कर रहे हैं। हम लगातार बीएमसी के संपर्क में हैं और लगातार उन्हें इन तीन लोगों की अपडेट दे रहे हैं।

आगे प्रोड्यूसर कहते हैं, एक फिल्म यूनिट के तौर पर हमने सभी प्रोटोकॉल फॉलो किए हैं। हमारे पास हर दिन सेट पर कोविड सैनिटाइजेशन यूनिट रहती है, जो सेट सैनिटाइज करके सभी क्रू मेंबर्स को चैक करती है। नियमों के तहत हर दिन सेट पर टेस्ट करवाया जाता है। यहां तक कि जब 3 क्रू मेंबर्स पॉजिटिव हुए तो हमने पूरी यूनिट का दोबारा टेस्ट करवाया था। इनमें 200 लोग थे। 3 लोगों को छोड़कर हर कोई नेगेटिव है।

कोविड के चलते नहीं रुकी फिल्म की शूटिंग- अश्विन

खबरें हैं कि सेट पर कोविड पॉजिटिव लोग मिलने से दो हफ्तों के लिए शूटिंग रोक दी गई है, हालांकि प्रोड्यूसर ने इन खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा, हमने मुंबई का शेड्यूल पूरा कर लिया और हमने उज्जैन का शेड्यूल शुरू करने से पहले ब्रेक लिया है। उज्जैन का हमारा शेड्यूल 13 अक्टूबर से शुरू किया जाने वाला था लेकिन 3 पॉजिटिव लोगों की रिकवरी के लिए अब इसे 23 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा। तीनों क्रू मेंबर्स का क्वारैंटाइन पीरियड 17 अक्टूबर को पूरा होगा, जिसके बाद उनका दोबारा टेस्ट करवाया जाएगा।

यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी मुंबई के शेड्यूल का हिस्सा थे, जिनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अक्षय कुमार उज्जैन के शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा बनने वाले हैं। उज्जैन में अक्षय 20 दिनों तक लगातार शूट करेंगे।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बर्थ-डे स्पेशल: काजोल के साथ डेब्यू करने वाले कमल सदाना की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने मां-बहन को गोली मार, कर लिया था सुसाइड

4 घंटे पहले कॉपी लिंक 1992 में काजोल के अपोजिट फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *