Breaking News

फरार आरोपी गिरफ्तार: हत्या के प्रयास के आरोपियों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले को पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद। अवैध हथियार सप्लाई करने वाला पकड़ा गया।

पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के प्रयास के जुर्म में आरोपियों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसका नाम अमित है और वह यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले के नीलोनी गांव का रहने वाला है। अमित यूपी से अवैध हथियार खरीद कर लाता और फिर उन्हें दोस्तों को सप्लाई करता था। उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार मई में छांयसा गांव निवासी दीपक की कनपटी पर आरोपियों ने अमित द्वारा सप्लाई किए गए अवैध कट्टे को रख उसके साथ मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था। पुलिस को दी शिकायत में दीपक ने बताया कि वह सभी आरोपियों को जानता है और इससे पहले उनके साथ उसकी दोस्ती थी। लेकिन एक दिन पार्टी में किसी बात को लेकर उसकी मुख्य आरोपी धर्मेंद्र के साथ कहासुनी हो गई। इसका बदला लेने के लिए धर्मेंद्र ने अपने चार साथी दिनेश उर्फ रॉकी, रिंकू, प्रशांत और पवन के साथ मिल 25 मई को घर में घुसकर उस पर हमला बोल दिया था। आरोपियों ने पीड़ित के माता-पिता को कमरे में बंद कर दीपक की कनपटी पर कट्टा रख फावड़े व लाठी-डंडे से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। फिर आरोपियों ने पीड़ित के भाई को फोन कर कहा कि उन्होंने उसके भाई को मारकर फेंक दिया है। यदि वह बच भी गया तो भी उसे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। केस दर्ज होने के बाद मुख्य आरोपी धर्मेंद्र को 8 जून को अवैध देसी कट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उसने बताया कि उसे देसी कट्टा उसके साथी अमित ने उपलब्ध कराया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी दिनेश, रिंकू और प्रशांत को छांयसा से गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

विधायकों की फर्जी मोहरों से आधार कार्ड बनाने वाले दबोचे: दादरी और दिल्ली के विधायक की फर्जी मोहर लगाकर बना रहे थे आधार कार्ड; पुलिस ने छापा मारकर जनसेवा केंद्र से दो लोगों को किया गिरफ्तार

Hindi News Local Delhi ncr Gurgaon Aadhar Cards Were Being Made By Putting Fake Stamps …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *