Breaking News

फर्जी बाबा के बाद अब एक और फर्जी शादी: महिला का आरोप दिल्ली जंक्शन RPF के जवान ने शादी का झांसा देकर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो फर्जी तरह की शादी, बाद में कर ली दूसरी शादी

बरेली2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़िता का फोटो

शाहजहांपुर का रहने वाला बाबा अनुज चेतन कठेरिया का मामला शांत नहीं हुआ था कि बरेली की भी एक महिला ने दिल्ली आरपीएफ के एक जवान पर उससे फर्जी तरह से शादी कर दूसरी शादी करने और बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला ने बीते वर्ष 2019 में उस पर मुकदमा भी दर्ज करया था। जिससे बचने के लिए जवान ने एक नोटरी पर लिखकर उससे शादी की थी। फाइनल एफआर लगने के बाद उसने आगरा जाकर दूसरी महिला पुलिस कांस्टेबल अपनी शादी रचाई है।

दरअसल, पीड़िता के मुताबिक दिल्ली जंक्शन आरपीएफ में तैनात तेजवीर सिंह से उसकी मुलाकात वर्ष 2019 में शादी डॉट कॉम पर हुई। दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया इसके बाद तेजवीर सिंह ने पीड़िता के परिवार वालों को दिल्ली बुलाया। कहा कि शादी की बात करना चाहते है। पीड़िता ने बताया कि तेजवीर सिंह ने परिवार वालों को एक कमरे में ठहराया और उसे घुमाने के बहाने एक होटल में ले गया। वहां उसने कोलड्रिंक मिलाकर नशा देकर उसके साथ बलात्कर किया। जब पीड़िता को होश आया तो उसने विरोध किया। इस पर तेजवीर सिंह ने फौरन उसकी मांग भर दी। कहा कि अब उसने शादी कर ली है और जल्द ही सबके सामने फेरे भी ले लेगा। इसके बाद पीड़िता ने आपबीती किसी को नहीं बताई।

दोबारा बुलाया तो हो गई प्रेग्नेंट

पीड़िता का आरोप है कि तेजवीर सिंह ने उसके 15 दिनों बाद फिर से दिल्ली शादी की शॉपिंग करने के बहाने दिल्ली बुलाया। वहां पर उसने तीन से चार दिनों तक होटल में रखा और शादी का झांसा देकर हर दिन उसका रेप किया। जब वह लौटकर आई तो कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि वह प्रग्नेंट है। इस पर पीड़िता ने तेजवीर सिंह को बताया। जिस पर उसने कहा कि वह उससे शादी नहीं करेगा। अच्छा होगा कि वह अपना आवॉर्शन करा दे। इसके बाद महिला ने बिथरी चैनपुर थाने में तेजवीर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसने मुकदमे से बचने के लिए एक नोटरी पर लिखकर 18 अक्टूबर, 2019 को शादी कर ली। जब मामले में पुलिस ने फाइनल एफआर लगा दी तो वह ड्यूटी के बहाने चला गया और ठीक एक महीनें बाद आगरा में जाकर एक यूपी पुलिस की कांस्टेवल से 19 नवंबर, 2019 को शादी कर ली।

एक वर्ष के बच्चे को लेकर भटक रही हे पीड़िता

पीड़िता का कहना है कि वह रामगंगा नगर कॉलोनी की रहने वाली है। 27 मई, 2020 को उसके बच्चे का जन्म हुआ था। वह एक वर्ष से ऊपर है। जब से उसके पति ने दूसरी शादी की है तब से वह इसी तरह से भटक रही है। मगर कोई सुनने वाला नहीं है। हैरत की बात यह है कि आरपीएफ के जवान ने उसे बिना तलाक दिए ही दूसरी शादी की है। हालांकि पुलिस ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

शहाना के बच्चे का पिता कौन…होगा DNA टेस्ट: गोरखपुर में महिला का शव फांसी पर मिला था, दरोगा राजेंद्र, समीर व बबलू का नाम आया

गोरखपुर27 मिनट पहले कॉपी लिंक LIU दरोगा राजेंद्र सिंह पर महिला को आत्महत्या के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *