Breaking News

फायरिंग की आवाज से थर्राया कदमकुआं थाना इलाका: खास महल की जमीन के विवाद में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो घायल, जांच में जुटी पुलिस

पटना44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मौके पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

राजधानी पटना से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। खास महल की जमीन को लेकर विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। घटना के विषय में बताया जा रहा है कि घटनास्थल से पुलिस को दो खोखा भी बरामद हुआ है।

अपराधियों का तांडव देख इलाके के लोग सहम गए। वहीं मौके पर मौजूद केयर टेकर ने बताया कि पुलिस की मिलीभगत से भू-माफिया जमीन पर कब्जा करने के फिराक में जुटे हैं। मामला राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के कांग्रेस मैदान स्थित मछली गली का है, जहां अपराधियों ने अन्धाधुन्ध फायरिंग की है। सूत्रों की मानें तो गोलीबारी की इस घटना में दो लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

जमीन के केयर टेकर बृजमोहन शर्मा ने बताया बताया कि जमीन विवाद का मामला है। अशोक गुप्ता नाम के व्यक्ति हैं, जिनके नाम से जमीन बताई जाती है और आज मछली गली में जमीन पर बने हुए कंस्ट्रक्शन को दूसरे पक्ष के द्वारा तोड़ा जा रहा था। इसी विवाद में गोलियां चलनी शुरू हो गईं। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि पुलिस की इस पूरे मामले में मिलीभगत है। 20-25 लड़के थे, जो आकर हंगामा करना शुरू किए। विवाद के बाद युवकों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। युवकों ने 3 फायरिंग की। इसे बाइकर्स गैंग की करतूत बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बाप ने बेटे को मार डाला: बहू से था ससुर का प्रेम-प्रसंग, इसलिए बेटे को रास्ते से हटाया; पुलिस ने हत्यारे बाप को किया गिरफ्तार

दानापुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक पुलिस हिरासत में हत्यारोपी पिता। बहू के प्रेम में पागल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *