Breaking News

फैन के लिए घुटने पर आए सोनू सूद: एक्टर से मिलने घर पहुंचा कैंसर मरीज, उन्हें सामने देखकर अपने आंसू नहीं रोक सका और पैरों में गिर गया

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक लड़का उनके सामने रो रहा है और उनके पैरों में गिर रहा है। इस दौरान सोनू सूद ने घुटनों पर आकर उसे उठाया और उसे तसल्ली दी। सोनू ने फैन को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया। बताया जा रहा है कि अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर का मरीज है और सोनू से मिलने की इच्छा लिए उनके घर के बाहर पहुंचा था। जब उसने अपने चहेते स्टार को नजरों के सामने देखा तो इमोशनल गया और उसकी आंखों से आंसू बहने लगे।

सोनू ने लिखा- देखकर दिल दहलता है
सोनू ने वीडियो के साथ इमोशनल कैप्शन में लिखा है, “पूरे देश में लोगों को पीड़ित देखना दिल दहलाने वाला होता है। हालांकि, कोविड-19 के केस घटे हैं। लेकिन कई परिवारों के हालात अभी भी गंभीर बने हुए हैं। अभिषेक से मिला, जिसकी सुनने की क्षमता चली गई और अभी इलाज जारी है। उसके प्यार ने गहराई से छू लिया। उसके तेजी से स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोगों से मेरा आग्रह है कि आगे आएं। हम इस मुश्किल घड़ी से उबरने में उनकी (प्रभावितों की) मदद कर सकते हैं।”

मैंने वाकई कुछ अच्छा किया होगा : सोनू
एक फैन ने भी सोशल मीडिया पर सोनू और अभिषेक की मुलाकात का वीडियो साझा किया है और लिखा है, “अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर से जूझ रहा है और उसकी सिर्फ सोनू सूद से मिलने की इच्छा थी। सोनू को देखकर वह अभिभूत हो गया और अपने आंसुओं को नहीं रोक पाया।” सोनू ने फैन की पोस्ट साझा की और लिखा, “मैंने वाकई जिंदगी में कुछ अच्छा काम किया होगा, जो लोग मुझपर इतना प्यार लुटाते हैं। मेरी प्रार्थना कि उनके सभी दुखों का अंत हो।”

हाल ही में अनाउंस की कोचिंग स्कॉलरशिप
सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए उन लोगों के कोचिंग स्कॉलरशिप का एलान किया, जो सिविल सर्विसेस में जाना चाहते हैं। उनकी इस पहल का नाम ‘संभवम’ है, जो आईएएस की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स की मदद करेगी। सूद ने इसका एलान करते हुए लिखा था, “करनी है आईएएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। सूद फाउंडेशन और दिया न्यू डेल्ही की पहल ‘संभवम’ का एलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है।”

सोनू ने स्कॉलरशिप के लिए आवेदन मंगवाए हैं और इसकी अंतिम तारीख उन्होंने 30 जून रखी है। इच्छुक व्यक्ति सूद फाउंडेशन की वेबसाइट www.soodcharityfoundation.org पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं।

पंजाब में शुरू की वैक्सीनेशन ड्राइव
हाल ही में सोनू ने अपने गृह राज्य पंजाब में वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत की। उन्होंने इसे लेकर एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से कहा था, “विचार यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगे। पंजाब की समस्या यह है कि यहां अभी भी लोग टीका लगवाने में कतरा रहे हैं। इसलिए मोंगा (सोनू का गांव) में रह रही मेरी बहन मालविका सूद ने सरपंच के साथ मीटिंग की और यह सेटअप किया। वह गांव वालों से भी मिली। उन्हें वैक्सीनेशन का महत्व समझाने के लिए मैंने भी एक वीडियो मैसेज भेजा था। मैं वहां 18 साल से बड़े लोगों के लिए वैक्सीनेशन स्पॉन्सर करूंगा।”

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप: भारत के लिए गोल्ड मेडल लेकर आईं प्रिया मलिक, करीना कपूर, कंगना रनोट, सनी देओल समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

Hindi News Entertainment Bollywood World Cadet Wrestling Champinship: Priya Malik Won Gold Medal For India, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *