Breaking News

बस स्टैंड पर संदिग्ध दिखा युवक निकला चोर: जगदलपुर की हार्डवेयर दुकान से चोरी किए थे करीब 2 लाख रुपए, पुलिस ने बरामद किए रुपए

जगदलपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बोधघाट पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के हार्डवेयर दुकान में एक चोर ने 10 अक्टूबर की रात धावा बोल दिया और लगभग 1.80 लाख रुपए की चोरी कर फरार हो गया था। जिसे बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला जगदलपुर के बोधघाट थाना क्षेत्र का है। जहां जगदलपुर- गीदम रोड पर स्थित लक्ष्मी एजेंसी हार्डवेयर से चोर ने हाथ साफ किया था। गिरफ्तारी के बाद चोर से 1.61 लाख रुपए पुलिस ने बरामद भी कर लिए हैं। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजा दिया गया है।

पुलिस ने अनुसार, चोर पहले से ही लक्ष्मी एजेंसी हार्डवेयर पर नजर बनाए हुए था। 10 अक्टूबर की रात दुकान मालिक जब घर चले गए तो चोर ने मौके का फायदा उठाते हुए शटर का ताला तोड़ दुकान में घुस गया और दुकान के गल्ले में रखे लगभग 1.80 लाख रुपए कैश चुरा लिया। दूसरे दिन दुकान मालिक जब दुकान पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। जिन्होंने चोरी की सूचना बोधघाट थाना में दी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

वहीं बुधवार को बोधघाट के थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने टीम गठित की। जिन्हें सार्वजनिक जगहों की पतासाजी करने रवाना किया गया। इस दौरान जगदलपुर बस स्टैंड में एक संदिग्ध व्यक्ति पर पुलिस की नजर पड़ी। जिससे पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सोमचंद मंडावी (28) बताया। जो कोंडागांव जिले का निवासी है। पुलिस ने सोमचंद मंडावी से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूला। जिसके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए 1.61 लाख रुपए बरामद किए।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दुर्गा प्रतिमा के साथ धरने पर बैठी महिलाएं: बिलासपुर में देर रात विसर्जन के दौरान डीजे जब्त करने पर भड़कीं; कहा- पूरे शहर में कराएं बंद

बिलासपुर2 घंटे पहले सिविल लाइन थाने में धरने पर बैठी महिलाएं और स्थानीय लोग। बिलासपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *