Breaking News

बाइक चोरी का लाइव वीडियो वायरल: रीवा शहर से दिनदहाड़े बाइक चुराते कैमरे में कैद हुए चोर, बिछिया पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

रीवा30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चोरी की नियत से घर के सामने खड़े बदमाश।

  • 7 जुलाई की घटना का 19 जुलाई को वीडियो हुआ वायरल

रीवा शहर की पॉश इलाका कहलाने वाली चिरहुला कॉलोनी से दिन के उजाले में बाइक चोरी का वीडियो वायरल हुआ है। यहां दो शातिर चोर मोहल्ले में दाखिल होते है फिर इधर उधर देखते है। जब कोई सड़क में नहीं दिखाई देता वैसे ही बाइक का लॉक तोड़ते है।

फिर बाइक के प्लग को खोलकर डायरेक्ट कर स्टार्ट कर फरार हो जाता है। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने बिछिया थाने में दर्ज कराई है। जहां बिछिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर द्वारा जल्द कार्रवाई की बात कही जा रही है।

​शहर की बिगड़ी कानून व्यवस्था
बता दें कि इन दिनों बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे दिन दहाड़े वारदात को अंजाम दे देते है। उनके अंदर पुलिस विभाग का कोई खौफ नहीं है। बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच चोरी, हत्या, लूट आम बात हो गई है। अपराधियों से जुड़ा ताजा मामला बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला कॉलोनी का सामने आया है।

जहां स्कूटी में सवार होकर आए दो चोरों ने एक मोटर बाइक चोरी कर ली और मौके से चपत हो गए। जिसके बाद चोरी का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दमोह में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी को बिना रिमांड और पूछताछ के भेजा जेल, बेटे ने मुख्यमंत्री और डीजीपी से की जांच की मांग

Hindi News Local Mp Sagar The Accused Was Sent To Jail Without Remand And Interrogation, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *