Breaking News

बिजनौर में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन: खराब सड़क को बनवाने की उठाई मांग, लगाया जाम

बिजनौर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सपा कार्यकर्ताओं ने रोड पर लगाया जाम।

बिजनौर के चांदपुर में सड़क बनाए जाने की मांग को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क पर भी जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस सपा कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर जाम खुलवाने में जुटी है।

मामला बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र का है। जंहा पर थाने के पास बिजनौर बदायूं स्टेट हाइवे की करीब 1 किलामीटर लंबी सड़क खराब है। वहां पर गहरे गड्ढे हैं, जिसमें बारिश में कई फिट तक पानी भर जाता है। शहर की मुख्य सड़क होने के चलते इस पर ट्रैफिक भी बहुत ज़्यादा रहता है।

प्रदर्शन की वजह से लग गया सड़क के दोनों तरफ जाम

स्थानीय लोगों की कई बार शिकायत के बाद भी सड़क को ठीक नहीं कराया गया है। सपा नेता और पूर्व गन्ना मंत्री स्वामी ओमवेश के साथ सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क बनाए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क पर कुर्सी डालकर जाम लगा दिया। जाम लगने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

पानी न निकल पाने के कारण टूट गई सड़क

मौके पर एसडीएम और सीओ सड़क बनाए जाने का आश्वाशन देकर सपा नेता और कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर जाम खुलवाने में जुटे हैं। सपा कार्यकर्ता लिखित में मांग पर अड़े हुए हैं। बताया जा रहा है की सड़क लोकनिर्माण विभाग की है। सड़क किनारे नगर पालिका ने नाले का निर्माण कराया है। नाला सड़क से ऊंचा होने के चलते पानी की निकासी नहीं हो पाती, जिसके चलते सड़क टूट गई है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

शहाना के बच्चे का पिता कौन…होगा DNA टेस्ट: गोरखपुर में महिला का शव फांसी पर मिला था, दरोगा राजेंद्र, समीर व बबलू का नाम आया

गोरखपुर27 मिनट पहले कॉपी लिंक LIU दरोगा राजेंद्र सिंह पर महिला को आत्महत्या के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *