Breaking News

बिना मास्क के कोरोना गाइडलाइन की सीख देते रहे DM: रोहतास डीएम ने पूजा-पंडालों का किया भ्रमण, कोविड गाइडलाइन पालन करने का दिया निर्देश, खुद मास्क भी नहीं लगाया

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Rohtas DM Visited Puja pandals In Rohtas; Corona Guideline Latest News; Bihar Bhaskar Latest News

रोहतासएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पंडाल में पूजा करते डीएम धर्मेंद्र कुमार।

महानवमी के अवसर पर बुधवार रात रोहतास डीएम धर्मेंद्र कुमार द्वारा सासाराम एवं डेहरी नगर के कई पूजा पंडालों का भ्रमण कर विधि .व्यवस्था का जाएजा लिया गया। कोविड गाइडलाइन का अनुपालन समेत अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं के अनुपालन का स्वयं जायज़ा लिया गया। लेकिन इस दौरान वे स्वयं कई स्थानों पर मास्क में नहीं दिखे। उनके साथ रहे कई जनप्रतिनिधि और पूजा कमिटी के लोग भी बिना मास्क के दिखे।

जिलाधिकारी ने सासाराम एवं डेहरी शहर के विभिन्न स्थलों पर स्थापित दुर्गापूजा पंडालों का भ्रमण कर विधि. व्यवस्था संधारण, पूजा पंडालों द्वारा गाइडलाइन्स का अनुपालन आदि का सूक्ष्मता से जायजा लिया। साथ ही विभिन्न स्थानों पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी को कई आवश्यक निर्देश दिए। डीएम द्वारा विभिन्न पूजा समिति के सदस्यों, आयोजकों को नवरात्रि एवं दुर्गा पूजा हेतु ज़िला प्रशासन द्वारा दिये गए निदेशों का अक्षरशः अनुपालन सुनिश्चित करने का निदेश दिया।

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लोगों से भी शांति एवं सौहार्द पूर्वक नवरात्रि और दशहरा का पर्व मनाने की अपील की। इस वर्ष नवरात्रि के अवसर पर कोविड 19 से बचाव को लेकर अत्यंत सावधानी बरतने, सामाजिक दूरी का अनुपालन करने, पंडाल में एक साथ 20 व्यक्तियों से अधिक के नहीं रहने , पूजा पंडालों में वॉलिंटियर्स के उपस्थित रहने, निश्चित तिथि पर मूर्ति विसर्जन किये जाने डीजे का प्रयोग नहीं करने इत्यादि बहुत सारे आवश्यक निर्देश सभी संबंधित पूजा समितियों को दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बाप तो बाप ही होता है, बेटे को दी पटकनी: मोतिहारी में बाप के खिलाफ मैदान में उतरा बेटा, 149 वोट ही मिले; पिता बने मुखिया

मोतिहारी25 मिनट पहले कॉपी लिंक पिता सुरेश प्रसाद सिंह व बेटा अंशु सिंह। पूर्वी चंपारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *