Breaking News

बीआरसी भवन बना अखाड़ा, आपस में भिड़े दो शिक्षक: आदापुर में बीईओ के सामने ही दो शिक्षकों के बीच जमकर उठा-पटक, वरीयता को लेकर आपस में उलझे

मोतिहारी11 घंटे पहले

आदापुर बीआरसी भवन में दो शिक्षक के बीच प्रभार लेन-देन को लेकर उठा-पटक।

पूर्वी चंपारण में दो शिक्षकों के बीच जमकर उठा-पटक हुआ। जिले के आदापुर बीआरसी भवन में दो शिक्षक प्रभार लेन-देन को लेकर आपस में उलझ गए। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीईओ हरेराम सिंह ने बताया कि घटना सोमवार की है। बीईओ ने घटना की जानकारी डीईओ ऑफिस को दी है। उन्होंने कहा कि डीईओ के निर्देश पर दोषी शिक्षकों पर समुचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बीईओ के सामने ही उलझे शिक्षक
बीईओ हरेराम सिंह के अनुसार, सोमवार को आदापुर बीआरसी में वरीयता को लेकर दो शिक्षक आपस में उलझ गए। दोनों के बीच जमकर उठा-पटक होने लगी। अन्य शिक्षकों ने बीच बचाव कर झगड़ा छुड़ाया तथा मामले को शांत कराया। इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि यह पूरी घटना बीईओ के सामने ही हुई। मामले को बढ़ता देख बीईओ वहां से निकल गए। इस घटना को लेकर लोगों का कहना है कि जो शिक्षक खुद आपस में मारपीट कर रहे हैं, वे भला बच्चों को शिक्षा का पाठ क्या पढाएंगे।

यह है पूरा मामला
स्थानीय लोगों के अनुसार, आदापुर प्रखंड के चैनपुर सोनार टोला स्थित नव सृजित प्राथमिक विद्यालय में एचएम के प्रभार को लेकर महीनों से विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर डीईओ ऑफिस के निर्देश के आलोक में बीईओ हरेराम सिंह ने पत्र निर्गत किया। जिसमें वर्तमान प्रभारी एचएम शिवशंकर गिरि व वरीय शिक्षक होने की दावा करने वाली शिक्षिका रिंकी कुमारी को अपनी शैक्षणिक व नियोजन से संबंधित कागजात तीन दिनों के अंदर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया था। इसके बाद दोनों पक्ष सोमवार को बीआरसी में कागजात जमा कराने आए। इसी दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। धीरे-धीरे मामला बढ़कर उठा-पटक तक पहुंच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीईओ ऑफिस छोड़कर बाहर निकल गए।

इस घटना की शिकायत आदापुर थाने में दी गई। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि मामले की शिकायत थाने में आई है। छानबीन की जा रही है। वहीं, बीईओ हरेराम सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी डीईओ ऑफिस को दे दी गई है। डीईओ के निर्देशानुसार दोषी शिक्षकों पर समुचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नवगछिया में चालक से मारपीट कर स्कॉर्पियो लूटा: चालक का आरोप- गाड़ी भाड़े पर लेकर 4 लोगों ने लूट लिया, पुलिस कह रही मामला संदिग्ध

नवगछिया29 मिनट पहले कॉपी लिंक लूटी गई स्काॅर्पियो की तस्वीर। नवगछिया में सोमवार की शाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *