Breaking News

बीजेपी की चुनौती: भाजपा का दावा- कोई भी कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में नहीं गया, भ्रामक प्रचार कर रही है आप

सूरत2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पार्टी छोड़ने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं का सबूत पेश करे आप

आम आदमी पार्टी में कार्यकर्ताओं के शामिल होने की हलचल के बीच भाजपा को सामने आना पड़ा है। सोमवार को भाजपा ने प्रेस वार्ता करके आप को चुनौती दी कि जिन कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा किया जा रहा उनकी सदस्यता का सबूत पेश करें। जिन कार्यकर्ताओं के शामिल होने की बात की जा रही है उनका भाजपा से कुछ लेना-देना नहीं है।

भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करने का दावा कर रही है, यह भ्रामक प्रचार है, इसमें कोई सत्यता नहीं है। भाजपा के मीडिया कन्वीनर राजेश देसाई समेत अग्रणियों का कहना है कि ऐसी बयानबाजी आधारहीन हैं।

निकाय चुनाव के दौरान मांगे पूरी न होने पर कुछ कार्यकर्ता इधर-उधर हुए थे। इसके अलावा भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में नहीं गया है। आप की पार्टी चाहे जिस इलाके में हो, कार्यकर्ता तो एक ही होते हैं और इनका भाजपा से कोई संबंध नहीं होता है।

कुछ घटनाएं ऐसी भी सामने आई हैं कि जब सोसाइटी वाले आपस में मीटिंग करते हैं तब आप के कार्यकर्ता वहां पहुंच जाते हैं और फोटो खिंचवा करके लोगों को पार्टी में शामिल होने का दावा करते हैं। सोसाइटी वालों को पता भी नहीं होता है कि उनके नाम पर किस प्रकार का झूठ फैलाया जा रहा है।

मनपा चुनाव में भाजपा के नगर सेवकों की संख्या 80 से बढ़कर 93 हो गई है, आप के उम्मीदवार जिन सीटों पर चुनाव जीते हैं, वह कांग्रेस से छीनी है। आप भाजपा के जितने कार्यकर्ताओं को जोड़ने का दावा कर रही है उनकी सदस्यता का सबूत जनता के सामने पेश करे।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

गृहमंत्री अमित शाह के 58वें जन्मदिन पर खास: दोस्तों के ‘मन की बात’, अमित शाह दुनिया के लिए हैं, हम तो उन्हें ‘पूनम’ नाम से जानते हैं!

अहमदाबादएक घंटा पहलेलेखक: टीकेंद्र रावल कॉपी लिंक देश के गृहमंत्री और बीजेपी के चाणक्य कहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *