Breaking News

बुरे काम का बुरा नतीजा: महिला से छेड़छाड़ के आरोपी पाठी को मुंह काला करके गांव में घुमाया, गुरुद्वारे से निष्कासित

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Accused Of Molesting Ambala Woman, Pathi Turned Her Face Black In The Village, Expelled From The Gurudwara

अंबालाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अंबाला जिले के गांव भूडंगपुर में महिला से छेड़छाड़ के आरोपी गुरुद्वारे के पाठी को पकड़े हुए ग्रामीण।

अंबाला में गुरुद्वारे के पाठी पर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। ऐसे में ग्रामीणों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और चेहरे पर कालिख पोत कर गले में जूतों का हार पहना दिया उसके बाद दोनों बाजुओं को पकड़कर पूरे गांव में घुमाया गया। इसके अलावा उसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामला सुनने के लिए मिला था, मगर इस बारे में कोई शिकायत नहीं आई है।

मामला जिले के गांव भूडंगपुर का है। गुरुद्वारे के पाठी पर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है जब पाठी द्वारा महिला से छेड़छाड़ करने की बात ग्रामीणों को पता चली तो एक-एक करके वो उसके कमरे पर पहुंच गए। उन्होंने पहले तो अंदर ही उसकी पिटाई की फिर उसे खींचकर बाहर लेकर आए। जब आरोपी पाठी को कमरे से बाहर बैंच पर बिठाया गया तो कुछ लोग उसे रस्सी से बांधना चाह रहे थे तो कुछ उसके चेहरे पर कालिख पोतकर गांव में घुमाने की बात कह रहे थे। तभी किसी व्यक्ति द्वारा कालिख मंगवाकर उसके चेहरे पर पोत दी गई। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पाठी की दोबारा से पिटाई कर दी। इसके बाद गले में जूतों का हार पनाया और उसे खींचते हुए पूरे गांव का चक्कर लगवाया।

हालांकि मामले के बारे में नग्गल थाना एरिया में पड़ने वाली नन्योला पुलिस चौकी को इसकी सूचना मिल गई थी, मगर शिकायत न मिलने पर केस दर्ज नहीं किया गया। बताया जा रहा है बाद में पाठी को गुरुद्वारे से बाहर निकाल दिया गया है।

लोगों का यह ड्रामा कई घंटे तक चला। इतना ही नहीं इस दौरान ग्रामीणों ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। उधर इस बारे में नग्गल थाने के प्रभारी धर्मवीर सिंह का कहना है कि मामला सुनने के लिए मिला था, मगर इस बारे में कोई शिकायत नहीं आई है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

8 हजार कमाने वाले का 24 हजार का चालान काटा: चौकी इंचार्ज ने मानी गलती; पीड़ित बोला- डॉक्यूमेंट पूरे और हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगी थी; फिर भी बाइक इम्पाउंड की

Hindi News Local Haryana Karnal Police Cuts The Traffic Challan Of 24000 Rupees Of The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *