Breaking News

बैटरी फटने से झोपड़ी में लगी आग: खेत में झोपड़ी में रखी थी सोलर सिस्टम की बैटरी, ब्लास्ट होने से लगी आग, घरेलू सामान और 10 हजार कैश जलकर राख

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Sirohi
  • Solar System Battery Was Kept In A Hut In The Field, Fire Started Due To Explosion, Household Items And 10 Thousand Cash Were Burnt To Ashes

सिरोही44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आग से जलकर राख हुई झोपड़ी।

सरुपगंज थाना क्षेत्र के खाखरवाड़ा गांव में कृषि कुएं पर सोलर सिस्टम की बैटरी फटने से झोपड़ी में आग लग गई। झोपड़ी में आग लगने से उसमें रखा 12 क्विंटल गेहूं, 15 हजार का सोलर सिस्टम, 40 हजार के जेवरात, 1 क्विंटल कपास, घरेलू सामान, कपड़े, बिस्तर, खाट, बर्तन, कागजात, मोबाइल, कृषि उपकरण और 10 हजार रुपए जलकर राख हो गए। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर पानी डालकर आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक खाखरवाड़ा गांव के नवा अरठ कृषि कुंए पर बटाईदार किसान दिनेश कुमार गमेती पुत्र उदाराम गमेती काम करता है और यहां झोपड़ी में उसके साथ परिवार रहता है। खेत में लगे सोलर सिस्टम की बैटरी भी झोपड़ी में रखी थी। जो बुधवार को अचानक ब्लास्ट हो गई और झोपड़ी में आग लग गई। आग लगते ही दिनेश के बच्चों और पत्नी ने झोपड़ी से दूर भाग कर अपनी जान बचाई। आग लगते ही वहां अफरा तफरी मच गई। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तथा अपने स्तर पर पानी डालकर आग पर काबू पाया। तब तक झोपड़ी पूरी जलकर राख हो गई।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भावण्डा में युवक की हत्या मामला: 3 आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियों भी हुई बरामद, फरार आरोपियों की तलाश जारी

नागौर41 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस द्वारा जब्त की गई स्कॉर्पियो। जिले के भावण्डा थाना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *