Breaking News

बैतूल में ऑनर किलिंग: बेटी के साथ स्कूटी पर देख लिया था, गुस्साए पिता और नाबालिग बेटे ने प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला

बैतूल33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

17 जुलाई को सूरज का शव मिला था।

  • 17 जुलाई को मिले युवक के शव के मामले में खुलासा

जिले के आमला में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक शख्स ने बेटी के प्रेमी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। उन्होंने बेटी को युवक की स्कूटी पर देख लिया था। यह बात उसे नागवार गुजरी। पुलिस ने उसे और नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

18 जुलाई को लाखापुर गांव में मौजूद खेत में नाले के पास आमला के रहने वाले सूरज पिता अशोक काचेवार नाम के युवक की खून से लथपथ लाश मिली थी। वह होटल में वेटर का काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पता चला, युवक की हत्या गांव के ही किशोरी उइके (40) पिता इमरत उइके और उसके नाबालिग बेटे ने कुल्हाड़ी मार कर की थी। इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया।

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल का निरीक्षण, ग्रामीणों से पूछताछ में सामने आया कि 17 जुलाई की रात लाखापुर में आमला का एक युवक दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था। इसके बाद वह वापस आमला जा रहा था। लड़की के पिता किशोरी उईके और उसके नाबालिग बेटा भी गांव में गए थे। उन्होंने दोनों को स्कूटी पर देख लिया था। इससे बाप-बेटा आगबबूला हो गए। दोनों ने बाइक से मिलने के बाद लौटते समय स्कूटी का पीछा किया। टक्कर मार कर सूरज को गिरा दिया। झगड़े का पता चलते ही पुलिस ने दोनों को पकड़कर पूछताछ की। पहले तो आरोपियों ने पुलिस को गुमराह किया। सख्ती करने पर गुनाह कबूल कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूटी पर देख हुआ नाराज, फिर मार डाला

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया, सूरज उसकी बेटी से मिलने के लिए स्कूटी से लाखापुर आया था। उससे मिलने लड़की गांव के पास मंदिर ओर गई थी। वह लौटकर वापस घर आ रही थी, तभी दोनों ने घर आकर देखा, तो लड़की गायब थी। तलाश करने पर वह मंदिर के पास सूरज और उसके दोस्त के साथ स्कूटी पर दिखी। इसके बाद दोनों ने पीछा कर स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे सूरज ढलान की तरफ गिर गया। यहां से उसका दोस्त भाग गया, जबकि सूरज हत्थे चढ़ गया। दोनों ने सूरज को कुल्हाड़ी और डंडों से जमकर मारा। इसके बाद नाले में शव फेंक कर भाग गए।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

विदिशा में 48 घंटे में एक और बच्ची की लाश!: भाई के साथ ताऊ के घर जाते वक्त रास्ते से गायब हुई, तीसरे दिन नाले में उतराता मिला शव; दो दिन पहले मिली 12 साल की लड़की के साथ रेप-मर्डर की पुष्टि

विदिशा23 मिनट पहले कॉपी लिंक बच्ची 2 अगस्त से लापता थी। मध्यप्रदेश के विदिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *