Breaking News

बॉलीवुड ब्रीफ: अक्षय कुमार के साथ एक्शन फिल्म करेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, कोरोना की तीसरी लहर से पहले पूरी की जाएगी ‘RRR’ की शूटिंग

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार, अहान शेट्टी और सुनील शेट्टी।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ अभी रिलीज भी नहीं हुई है कि उनके खाते में एक और बड़ी फिल्म आ गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे ‘तड़प’ के ही प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के एक बड़े प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। मार्च में अक्षय ने अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ का पोस्टर साझा किया था और लिखा था, “अहान आपके लिए बड़ा दिन। मुझे आज भी तुम्हारे पापा सुनील शेट्टी की पहली फिल्म ‘बलवान’ का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारा पोस्टर प्रेजेंट कर रहा हूं।” मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी ‘तड़प’ 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘RRR’ के लिए बैक टू बैक शेड्यूल की तैयारी, कोरोना की तीसरी लहर से पहले पूरी होगी फिल्म
‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की ‘RRR’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से रुकी फिल्म की शूटिंग एक बार फिर शुरू होने जा रही है। चूंकि सरकार ने शूटिंग की इजाजत दे दी है। ऐसे में मेकर्स किसी तरह का वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते। वे बैक टू बैक शेड्यूल शूट करते हुए फिल्म कंप्लीट करेंगे। पहले गानों की शूटिंग होगी और फिर जरूरी सीन्स पर पैचवर्क किया जाएगा। जुलाई-अगस्त में कोरोना की तीसरी लहर आने का अंदेशा है। इसे ध्यान में रखते हुए मेकर्स फिल्म को जल्दी से जल्दी कंप्लीट करना चाहते हैं। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस फिल्म से आलिया भट्ट और अजय देवगन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का बजट करीब 325 करोड़ रुपए है और इसकी प्रस्तावित रिलीज डेट 13 अक्टूबर है।

अमिताभ ने कराया को-स्टार से परिचय, लिखा- वह सेट पर होता है तो वातावरण बदल जाता है
महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने को-एक्टर से परिचय कराया और इस बार यह कोई इंसान नहीं, बल्कि एक डॉग है। बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “काम पर मेरा को-स्टार। जब वह सेट पर होता है तो पूरा वातावरण बदल जाता है। इसीलिए वे पुरुष-महिलाओं के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं।” बिग बी ने प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उनकी पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही हैं। प्रतिक्रिया देने वालों में उनकी नातिन नव्या नंदा भी शामिल हैं। उन्होंने कमेंट में लिखा है, “टोटली एडोरेबल।” अमिताभ बच्चन को डॉग्स से बहुत प्यार है। उनके पास शैणौक नाम का एक डॉग था, जिसकी 2013 में मौत हो चुकी है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर उसकी फोटो शेयर की थीं।

अर्जुन कपूर ने हाथ पर बनवाया बहन अंशुला के नाम का टैटू, बोले- वह मेरी आस्तीन की इक्का है
अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने हाथ में टैटू ‘A’ अक्षर का टैटू बनवाते दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में इस ‘A’ के पूरे नाम का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है, “वह मेरे आस्तीन की इक्का है। अंशुला कपूर और मैं जिंदगी में हमेशा के लिए जुड़े हैं और ‘A’ अक्षर से भी।” अंशुला अर्जुन कपूर की छोटी बहन हैं। अभिनेता के कलीग्स के साथ-साथ उनके फैन्स को भी बहन के प्रति प्यार दिखाने का उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। आयुष्मान खुराना और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर्स ने इमोजी शेयर कर अर्जुन के अंदाज की सराहना की है तो वहीं उनके फैन्स ने ‘लव यू’ और ‘यह वाकई शानदार है’ जैसे कमेंट कर रिएक्शन दिया है।

बुडापेस्ट में शूट होगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का आखिरी शेड्यूल, अगस्त के बाद शूटिंग के लिए वहां आएगी टीम
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ का आखिरी शेड्यूल हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में शूट किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स पूरी तरह वैक्सीनेटेड होने के बाद ट्रेवल सिचुएशन देखते हुए हंगरी रवाना होंगे। टीम अगस्त के बाद वहां जाने की प्लानिंग कर रही है। फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू हो गई थी। लेकिन इसे कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस साल महामारी के बीच शूट कम्प्लीट होने वाला था। लेकिन इसी दौरान रणबीर कपूर और फिर आलिया भट्ट कोरोना की चपेट में आ गए। फिर महाराष्ट्र में कोरोना कर्फ्यू लग गया और शूटिंग आगे नहीं बढ़ सकी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय की भी अहम भूमिका है।

2019 में प्रयागराज कुंभ मेले में 150 ड्रोन की मदद से 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो रिवील किया गया था।

2019 में प्रयागराज कुंभ मेले में 150 ड्रोन की मदद से ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो रिवील किया गया था।

20 सितंबर से फ्लोर पर आएगी टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’, मेकर्स ने हालात को देखते हुए तारीख चुनी
टाइगर श्रॉफ स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग 20 सितंबर से शुरू होगी। यह दावा रिपोर्ट्स में फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि निर्देशक विकास बहल और अभिनेता टाइगर श्रॉफ दोनों ही फिल्म शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म पिछले साल फ्लोर पर आनी थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया। अब हालात सामान्य हो रहे हैं। लेकिन मेकर्स ने इसे शुरू करने के लिए 20 सितंबर की तारीख चुनी है। ताकि स्थिति को समझने और चीजों को सामान्य होने के लिए पर्याप्त समय मिल सके। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म का ऐलान हुआ था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में टाइगर अपने पिता की मौत का बदला लेते नजर आएंगे। फिल्म में कृति सेनन की भी अहम भूमिका है।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भास्कर इंटरव्यू: अपनी बायोपिक बनाऊंगी, जिसमें भोपाल से लेकर जेल तक की जर्नी होगी- गहना वशिष्ठ

28 मिनट पहलेलेखक: उमेश कुमार उपाध्याय कॉपी लिंक मैं बहुत टफ टाइम से गुजर रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *