Breaking News

बॉलीवुड ब्रीफ: फ्लोर पर लौट रही SRK की ‘पठान’, आमिर ने की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के शूट की तैयारी और ‘बिग बॉस 15’ में दिखेंगी ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shah Rukh Khan Pathan Shooting, Aamir Khan Laal Singh Chaddha, Salman Khan Bigg Boss 15 Contestent, Amitabh Bachchan Goodbye Update

18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इसी सप्ताह की शुरुआत में महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। इसके तहत फिल्मों की शूटिंग को भी मंजूरी मिल गई है, जो कि नए SOPs के साथ होगी। शाहरुख खान 21 जून से दोबारा ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे, जो कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बीच में रोक दी गई थी। 24 जून से डिंपल कपाड़िया भी टीम को ज्वॉइन करेंगी। हालांकि, अभी इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट की भूमिका में दिखेंगे और डिंपल कपाड़िया हेड ऑफ डिपार्टमेंट के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है।

2. नए हेयरकट के साथ दिखे आमिर, क्या ‘लाल सिंह चड्ढा’ की है तैयारी?
सुपरस्टार आमिर खान हाल ही में बांद्रा, मुंबई स्थित एक डबिंग स्टूडियो के बाहर नजर आए। इस दौरान उन्होंने ब्राइट रेड कार्गो शॉर्ट्स के साथ लूज फिटिंग व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी। हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान उनके हेयरकट ने खींचा। माना जा रहा है कि आमिर ने यह हेयरकट अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फाइनल शेड्यूल के लिए लिया है। आमिर जल्दी ही लद्दाख में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है, जो इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

3. बिग बॉस : सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट बन सकती हैं ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा
कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘ बिग बॉस’ के 15वें सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम पर कयासों का दौर जारी है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक उन्हें फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन बातचीत का सिलसिला जारी है। पूजा ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की मेंबर और सोशल मीडिया स्टार हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग हैं, जहां वे जेंडर स्टीरियोटाइप को तोड़ते हुए अपनी कम्युनिटी के बारे में जागरूकता फैलाती हैं। ड्रेसिंग सेन्स की वजह से उनकी तुलना बॉलीवुड की एवरग्रीन दिवा रेखा से की जाती है।

4. OTT पर नहीं आएगी मोहनलाल की ‘मराक्कर’, निर्देशक ने की पुष्टि
सुपरस्टार मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म ‘मराक्कर: अरेबिकदालिंते सिम्हाम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं आएगी। फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने एक बातचीत में कहा, “मराक्कर बड़े बजट की फिल्म है और इसे बड़े पर्दे पर ही एन्जॉय किया जा सकता है। भले ही 6 महीने और इंतजार करना पड़े। लेकिन इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा। मोहनलाल, फिल्म के प्रोड्यूसर अंटोनी पेरम्बूर और मैं फिल्म की रिलीज को लेकर एक ही पेज पर हैं। डिजिटल पर आने से पहले फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज होगी।” करीब 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘मराक्कर’ की प्रस्तावित रिलीज डेट 12 अगस्त 2021 है।

5. काजोल ने बेटे के साथ शेयर की सेल्फी, लिखा- द मास्क्ड बैंडिट्स
काजोल ने सोशल मीडिया पर बेटे युग के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों मास्क पहने हुए हैं और कैमरे को पोज दे रहे हैं। 46 साल की एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “द मास्क्ड बैंडिट्स।” लाजवाब सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचानी जाने वाली काजोल अक्सर अपनी सोशल मीडिया फोटोज को अजीबोगरीब कैप्शन देती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को पिछली बार रेणुका शहाणे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘त्रिभंग’ में देखा गया था, जो कि डिजिटली रिलीज हुई थी। बड़े पर्दे पर वे पिछली बार पति अजय देवगन के साथ ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ में नजर आई थीं।

6. अमिताभ जल्दी ही शुरू करेंगे ‘गुड बाय’ की शूटिंग, ब्लॉग में दी जानकारी
महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘गुड बाय’ की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म के जरिए पहली बार साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। शूटिंग के बारे में अपडेट देते हुए बिग बी ने ब्लॉग में लिखा है, “मेरी अपनी पूरी शूटिंग यूनिट जल्दी ही मेरी फिल्म ‘गुड बाय’ पर काम शुरू कर रही है। सभी को प्रोडक्शन की ओर से कोरोना का टीका लग चुका है और एहतियात के तौर पर ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरती जा रही है। हर छोटे से ब्रेक के बाद सेट रूम को सैनेटाइज किया जा जाता है और स्टूडियो में एंट्री से पहले काम की रिपोर्ट और अन्य रैंडम टेस्ट भी किए जाते हैं। संक्रमितों को तुरंत घर या अस्पताल भेज दिया जाता है।”

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुशांत डेथ केस में मानवाधिकार आयोग की एंट्री: लॉ स्टूडेंट की मांग- आयोग स्वत: संज्ञान लेकर सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच करे

Hindi News Entertainment Bollywood In Sushant Singh Rajput Death Case Fresh Complaint Filed With National …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *